सपा से नाराज चल रहीं पल्लवी पटेल को लेकर यूपी बीजेपी चीफ भूपेंद्र चौधरी ने दिया बड़ा बयान

यूपी तक

ADVERTISEMENT

अपना दल (कमेरावादी) गुट की नेता पल्लवी पटेल (फाइल फोटो)
Apna Dal Pallavi Patel
social share
google news

UP Political News: राज्यसभा चुनावों के बीच यूपी की मुख्य विपक्षी समाजवादी पार्टी (सपा) को एक के बाद एक बड़े झटके मिल रहे हैं. पहले राष्ट्रीय लोकदल (रालोद) मुखिया जयंत ने समाजवादी पार्टी का साथ छोड़ा. वहीं, अब अपना दल (कमेरावादी) की नेता पल्लवी पटेल भी सपा को तेवर दिखा रही हैं. उन्होंने ऐलान किया है कि वह राज्यसभा चुनाव में सपा के उम्मीदवार को वोट नहीं करेंगी. नाराज पल्लवी पटेल का आरोप है कि सपा सिर्फ दिखावे के लिए पीडीए का नारा लगा रही है. पल्लवी पटेल की नाराजगी के बीच यूपी के भाजपा प्रमुख भूपेंद्र चौधरी ने बड़ा बयान दिया है.

पल्लवी पटेल के बयान चौधरी ने कहा, "अखिलेश यादव और उनके कुनबे का असली चेहरा सामने आ रहा है. अखिलेश पीडीए की बात तो करते हैं, लेकिन उसे शामिल नहीं करते. यह भले ही उनका विषय है, लेकिन जनता सब समझ रही है."

 

 

क्या कहा था पल्लवी पटेल ने?

यूपी Tak से एक्सक्लूसिव बातचीत में पल्लवी पटेल ने कहा कि 'पीडीए का मतलब पिछड़ा-दलित-अल्पसंख्यक होता है और कुछ मदांध लोग इसे बच्चन और रंजन बनाने में लगे हुए हैं.' उन्होंने आरोप लगाया है कि अखिलेश यादव ने अपने मूल मंत्र PDA को फॉलो नहीं किया है और कोई चर्चा भी नहीं की.  पूर्व सांसद रामजीलाल सुमन, जया बच्चन और पूर्व आईएएस अधिकारी आलोक रंजन को सपा द्वारा राज्यसभा उम्मीदवार बनाए जाने के बाद पल्लवी पटेल ने यह बयान दिया था.

सियासी गलियारों में ऐसी भी चर्चा है कि पल्लवी पटेल अपनी मां और अपना दल (कमेरावादी) की राष्ट्रीय अध्यक्ष कृष्णा पटेल के लिए एक राज्यसभा सीट चाहती थीं. हालांकि, उन्होंने इसे खारिज कर दिया है. 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

गौरतलब है कि पीडीए सपा चीफ अखिलेश यादव का नारा है और इसके तहत वह यूपी में पिछड़े, दलित और अल्पसंख्यक मतदाताओं को एकजुट करने की जुगत में हैं. सपा से जया बच्चन, पूर्व प्रमुख सचिव आलोक रंजन और रामजीलाल सुमन राज्यसभा के कैंडिडेट हैं. अब पल्लवी पटेल जब 'बच्चन और रंजन' का तंज कस रही हैं, तो जाहिर तौर पर सीधा निशाना अखिलेश यादव ही है.

    Main news
    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT