UP चुनाव 2022: कितनी सीटों पर लड़ेगी शिवसेना? प्रदेश यूनिट और संजय राउत के बयान अलग

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

शिवसेना की उत्तर प्रदेश यूनिट ने शनिवार को ऐलान किया था कि पार्टी राज्य के 2022 विधानसभा चुनाव में सभी (403) सीटों पर उम्मीदवार उतारेगी . हालांकि अब, न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक, शिवसेना नेता संजय राउत का कहना है कि उनकी पार्टी यूपी की करीब 100 विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ेगी.

शिवसेना की तरफ से जारी बयान में बताया गया है कि 10 सितंबर को लखनऊ में पार्टी की प्रांतीय कार्यकारिणी की बैठक हुई थी. इस बैठक में पार्टी के जिला और नगर पदाधिकारियों के साथ-साथ प्रदेश पदाधिकारी भी शामिल हुए.

बयान में बताया गया, ”प्रदेश प्रमुख ठाकुर अनिल सिंह ने सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि यूपी सरकार कानून व्यवस्था पर फेल हो चुकी है. प्रदेश में जंगल राज है. सरकार ब्राह्मणों के साथ अव्यवहार कर रही है.”

इसके आगे बयान में कहा गया, ”प्रदेश में चिकित्सा व्यवस्था का बुरा हाल है. शिक्षा में प्रदेश भर के विद्यालय मनमानी फीस बंद स्कूल में भी वसूल रहे हैं. सरकार शिक्षा माफियाओं से मिली हुई है.”

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

शिवसेना के बयान में कहा गया कि प्रदेश में बेरोजगारी और महंगाई का अंबार है. बयान में आरोप लगाया गया है कि नौजवान पलायन पर मजबूर हैं, सरकार किसानों और नौजवानों के साथ सौतेला व्यवहार कर रही है.

शिवसेना की उत्तर प्रदेश यूनिट ने ऐलान किया था कि वो प्रदेश की आवाज बनकर जनता के बीच जाएगी और सभी सीटों पर प्रत्याशी उतारकर बीजेपी को सबक सिखाएगी.

यूपी में BJP के चुनावी अभियान का हुआ आगाज, नड्डा ने बताया- हर बूथ को कैसे करेंगे मजबूत

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT