‘अमित शाह ज्ञान दें…’, CAA को लेकर ये बोलीं डिंपल यादव, अपर्णा की वापसी पर भी दिया जवाब

पुष्पेंद्र सिंह

ADVERTISEMENT

डिंपल यादव
Dimple Yadav
social share
google news

UP Politics: समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष और यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव की पत्नी और मैनपुरी से सांसद डिंपल यादव अपने बयान को लेकर चर्चा में हैं. दरअसल डिंपल यादव से CAA कानून को लेकर सवाल पूछा गया. इस सवाल पर डिंपल यादव ने ऐसा बयान दिया, जो चर्चाओं में आ गया. 

दरअसल डिंपल यादव ने सीएए कानून पर कहा, सीएए के ऊपर अमित शाह पहले ही ही बोल चुके हैं. अमित शाह अपना ज्ञान दे चुके हैं. मुझें लगता है कि इस मुद्दे पर लोगों को ज्ञान प्राप्त हो चुकी है. अब जनता के मुद्दे पर ध्यान देना चाहिए. बता दें कि डिंपल यादव का ये बयान अब चर्चाओं में आ गया है.

CAA पर और क्या बोलीं डिंपल यादव 

डिंपल यादव ने कहा, हमारे सामने महंगाई का मुद्दा है. किसानों का मुद्दा है. एमएसपी का मुद्दा है. युवाओं के सामने रोजगार का मुद्दा है. महिलाओं की सुरक्षा का मुद्दा है. सीएए लागू किया गया है. मगर जनता समझ चुकी है कि ये चुनावी मुद्दों पर से ध्यान भटकाने की कोशिश है. इसलिए ये लोग चुनाव से पहले सीएए का मुद्दे लेकर आए हैं. 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

क्या अपर्णा यादव होंगी सपा में शामिल?

चर्चाएं हैं कि दिवंगत नेता मुलायम सिंह यादव की बहू अपर्णा यादव भाजपा छोड़ सपा में शामिल हो सकती हैं. अब इस पर डिंपल यादव का भी बयान सामने आया है. डिंपल यादव ने कहा, ‘अगर राष्ट्रीय नेतृत्व इस तरह का कोई फैसला लेता है तो हम राष्ट्रीय नेतृत्व के फैसले का सम्मान करेंगे. 

बैलेट पेपर से हो चुनाव- डिंपल यादव

बता दें कि डिंपल यादव ने इस दौरान EVM को लेकर भी बयान दिया है. उन्होंने कहा, बैलेट पेपर पर जनता का भरोसा है. विकसित देशों में चुनाव बैलेट पेपर से ही होते हैं. पाकिस्तान और चीन तक बैलेट पेपर से ही चुनाव करवा रहे हैं. ऐसे में हमारे देश में ही क्यों EVM से चुनाव हो रहे हैं. सरकार को लोगों की मांग देखनी चाहिए और बैलेट पेपर को लेकर फैसला लेना चाहिए.

ADVERTISEMENT

    Main news
    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT