रामपुर उपचुनाव: 'वक्त सबको सुधार देता है'...सीएम योगी ने आजम खान को दी ये नसीहत

Azam Khan News | UP Politics News
आजम खान और सीएम योगी. (फाइल फोटो)
आजम खान और सीएम योगी. (फाइल फोटो)फोटो कोलाज: यूपी तक

Rampur By Election 2022: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शुक्रवार को रामपुर पहुंचे. उन्होंने यहां विधानसभा उपचुनाव के लिए भाजपा प्रत्याशी आकाश सक्सेना के पक्ष में जनसभा की, जहां सीएम के निशाने पर आजम खान रहे. सीएम ने कहा कि पिछले 5 वर्षों में जिसने सबसे अधिक चुनाव-उपचुनाव झेला है, उनमें से रामपुर भी एक है. पहले जनता से समर्थन लेना, फिर उस पद से इस्तीफा दे देना. बार-बार चुनाव होना यह रामपुर के विकास को बाधित करता है. बार-बार के चुनाव से मुक्ति पाइए, रामपुर को विकास के पथ पर ले जाइए.

अहम बिंदु

आजम खान का नाम लिए बिना मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि बदजुबानी दुर्गति कराती है, वक्त सबको सुधार देता है. मैं कहूंगा उनसे वह अपने स्वास्थ्य का ख्याल रखें.

रामपुर न्यूज़: अपने संबोधन में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि सपा के एक नेता लगातार कह रहे हैं कि उनके साथ अन्याय हुआ। यह गुमराह करने वाला वक्तव्य है. मंत्री रहते ईमानदारी से विकास में रूचि ली होती, कब्जा कराने की बजाय प्रतिष्ठानों का संरक्षण का दायित्व लिया होता और बिना भेदभाव नागरिकों के साथ बढ़ने के साथ अपनी जुबान को नियंत्रित किए होते. बदजुबानी हमेशा दुर्गति का काम करती है. हम आज भी उनसे यही कहेंगे.

सपा जब चुनाव हारती है तो पहले चुनाव आयोग, फिर ईवीएम, प्रशासन और पुलिस कर्मियों को दोषी ठहराती है, अपने कारनामों को नहीं। यदि जनता से माफी मांगते तो रहम मिलता. जनता जानती है कि यह सुधरेंगे नहीं. जिनकी आदत बिगड़ चुकी होती है, उन्हें सुधरने में समय लगता है, लेकिन वक्त सबको सुधार देता है.

UP News Hindi: सीएम ने कहा कि यह तो तय है कि केंद्र में मोदी और यूपी में बीजेपी की सरकार रहनी है. आपने सांसद भाजपा का जिताया, विधायक भी भाजपा का भेजेंगे तो रामपुर उन लोगों के हाथों में नहीं होगा, जो 200 पुराने मदरसे को बंद कर अपनी जागीर बनाते थे. पांडुलिपियों को चोरी कराते थे। रामपुर की धरोहर को नष्ट किया गया. हमारी सरकार ने कहा कि पांडुलिपियों को संरक्षित करना चाहिए. हम सिटी मांटेसरी, राजकीय इंटर कॉलेज में किसी को कब्जा नहीं करने देंगे. यदि सरकारी पैसे से गेस्ट हाउस बना है उसका उपयोग सरकारी कार्य के लिए ही होगा. लोकतंत्र में सिर्फ जनता ही जनार्दन होती है.

आजम खान और सीएम योगी. (फाइल फोटो)
रामपुर उपचुनाव: आजम खान ने महिलाओं का किया अपमान! दर्ज हुआ केस, जनसभा में कही थी ये बात

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in