लखनऊ के लुलु मॉल पर खुलकर बोले आजम खान, कहा- RSS का फंड रेजर है वो

लखनऊ के लुलु मॉल पर खुलकर बोले आजम खान, कहा- RSS का फंड रेजर है वो
फोटो कोलाज: यूपी तक

लखनऊ के लुलु मॉल विवाद पर आजम खान ने इसबार खुलकर बोला है. आजम खान ने लुलु मॉल के ओनर पर कई गंभीर आरोप भी लगाए हैं. इससे पहले जब आजम खान से लुलु मॉल विवाद पर पूछा गया था तो उन्होंने फनी अंदाज में कह दिया था- 'अमा हमने ना लुलु देखा ना लोलू देखा, हम आज तक किसी मॉल में गए नहीं. जो लोग जाते हैं उनसे पूछिए लूलू लोलो टूलू टोलो. ये भी कोई बात हुई लुलु लुलु, और कोई काम नहीं है?''

हालांकि गुरुवार को पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए आजम खान ने लुलु मॉल के ओनर को आरएसएस का फंड रेजर बताया है. न सिर्फ फंड रेजर कहा बल्कि वहां नमाज के वीडियो वायरल होने पर कहा कि नमाजी भी वही लाया था और विवाद भी उसी ने खड़ा किया है.

आजम खान ले कहा- 'मॉल का नाम लुलु रखने वाला आरएसएस का फंड रेजर है. उसने मॉल बनाया है. नमाजी भी वही लाया था. विवाद भी उसने ही खड़ा किया. उसे इसका नाम बदलना चाहिए. लेकिन वो नाम नहीं बदलेगा क्योंकि कमा रहा इस नाम से. वो गिरेबान में मुंह डाले और वो जवाब दे. हमसे जवाब न लिया जाए.' ध्यान देने वाली बात है कि लुलु मॉल कंट्रोवर्सी और लुलु शब्द को लेकर किए गए सवाल पर आजम खान ने ये प्रतिक्रिया दी.

अहम बिंदु

ईडी की छापेमारी से जुड़े सवाल पर आजम खान ने कहा- अंधे हैं हम. देखते ही कहां हैं. आप अंधों की बात क्यों नहीं समझते. हां सूरदास नहीं है. हालात के अंधे हैं. हम भी तो ईडी भुगत रहे हैं.

सपा के टूटने के सवाल पर आजम ने कह दी ये बात

इधर जब पत्रकारों ने सपा के टूटने पर सवाल किया जो आजम खान दो टूक बोलते हुए कहा-'सीमेंट लाकर दो न जोड़ने वाला'. राष्ट्रपति चुनाव में क्रॉस वोटिंग होने की बात को आजम खान ने स्वीकार नहीं किया. साथ ही उन्होंने पत्रकारों से ही पूछ लिया कि आपको किसने बताया. जिसने बताया है सबसे पहले उसे ही मैं पार्टी से निकलवाउंगा.

लखनऊ के लुलु मॉल पर खुलकर बोले आजम खान, कहा- RSS का फंड रेजर है वो
लखनऊ के लुलु मॉल पर आजम खान ने ऐसा क्या कह दिया कि वहां खड़े सभी लोग हंस पड़े, जानिए

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in