अखिलेश यादव के 'सबसे खास साथी' ने खोली ओम प्रकाश राजभर की पोल! कर दिया ये बड़ा दावा

सपा नेता उदयवीर और ओम प्रकाश राजभर.
सपा नेता उदयवीर और ओम प्रकाश राजभर. फोटो कोलाज: यूपी तक

समाजवादी पार्टी से करीब-करीब अलग हो चुके सुभासपा मुखिया ओम प्रकाश राजभर को लेकर अखिलेश यादव के सबसे खास साथी उदयवीर सिंह ने बड़ा बयान दिया है. उदयवीर सिंह ने कहा कि राजभर का चैप्टर अब सपा से क्लोज हो गया है. राजभर कहां फांदे, कहां कूदें? उनकी तो सभी दलों से दोस्ती है. उनके लिए कभी सपा अच्छी तो कभी बीजेपी. राजभर का एजेंडा क्लीयर नहीं है.

अहम बिंदु

उदयवीर सिंह ने कहा कि ओम प्रकाश राजभर बीजेपी दफ्तर जाने का वक्त मांग रहे थे और बोल रहे थे कि आखिलेश से मिलने का समय नहीं दिया गया. स्वामी प्रसाद मौर्य के राजभर को लेकर बंदर वाले बयान पर उदयवीर ने कहा कि उन्होंने सही ही कहा होगा.

गौरतलब है कि ओम प्रकाश राजभर ने कहा था कि अखिलेश यादव के 9 रत्न हैं. वे उनकी ही बात सुनते हैं और किसी की नहीं. उन्हीं नवरत्न में से एक उदयवीर सिंह को भी बताया था. ओम प्रकाश राजभर ने उदयवीर पर आरोप भी लगाए थे. राजभर ने कहा कि उदयवीर का पार्टी महासचिव अरविंद राजभर के पास फोन आया था. उदयवीर ने कहा था कि हमारा रास्ता अलग और आपका रास्ता अलग है.

इसपर सपा नेता उदयवीर ने कहा था कि ओमप्रकाश राजभर ने कभी अखिलेश यादव से मिलने का टाइम नहीं मांगा तो कैसे मुलाकात हो सकती थी? हमने उनको यशवंत सिन्हा के समर्थन में आयोजित बैठक में बुलाया, लेकिन वह बीजेपी के बड़े नेताओं से मुलाकात कर रहे थे. इसलिए हमने वह बैठक कैंसिल की. ओमप्रकाश राजभर बीजेपी के मंत्रियों से मिलते थे तो हमें लगता था जनता के काम के लिए मिल रहे हैं. वहीं जब बीजेपी के संगठन मंत्री और दिल्ली में बड़े नेताओं से मिलने लगे तो हमें भी सचेत होना पड़ा.

आरएसएस के मुख्यालय में भारतीय ध्वज नहीं फहरता

बीजेपी की तर्ज पर अब सपा भी हर घर तिरंगा अभियान चलाने जा रही है को लेकर उदयवीर सिंह ने कहा कि सपा पहले से हर घर तिरंगा मानती आ रही है. बीजेपी आजादी के आंदोलन में ही अंग्रेजो के साथ रही. बीजेपी अपने आरएसएस के हेडक्वार्टर में भारतीय ध्वज नहीं फहराती और बात अभियान की कर रही.

सपा में क्रॉस वोटिंग को लेकर चर्चा नहीं हुई

उदयवीर सिंह ने कहा कि सपा में कोई बैठक नही बुलाई गई थी ना ही क्रॉस वोटिंग को लेकर कोई चर्चा हुई है. कई चैनलों ने गलत खबर चलाई है. अगर अखिलेश को इस बारे में चर्चा करनी भी होगी तो वह व्यक्तिगत होगी.

यहां जानिए कौन हैं उदयवीर सिंह और अखिलेश यादव के इतने खास क्यों है?

सपा नेता उदयवीर और ओम प्रकाश राजभर.
कौन हैं अखिलेश के 'स्कूल फ्रेंड' उदयवीर जिनके साथ MLC चुनाव में हुआ खेल, मारपीट के भी आरोप

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in