लुलु मॉल पर सीएम योगी के बयान के बाद अखिलेश यादव ने ट्वीट कर पूछे ये सवाल

अखिलेश यादव और योगी आदित्यनाथ
अखिलेश यादव और योगी आदित्यनाथफोटो कोलाज: यूपी तक

लुलु मॉल में नमाज का वीडियो वायरल होने के बाद ऊपजे विवाद के बीच सीएम योगी ने चुप्पी तोड़ी है. उन्होंने पहली बार मामले पर बोलते ये माना है कि इस व्यावसायिक प्रतिष्ठान को लेकर राजनीति हो रही है. इधर सीएम योगी के बयान के बाद सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने ट्वीट कर कहा- 'अब तो मान्यवर स्वयं कह रहे हैं कि मॉल पर कोई राजनीति कर रहा है'.

स्क्रीन ग्रैब: अखिलेश यादव के ट्वीटर से
अखिलेश यादव ने कहा- 'अब तो मान्यवर स्वयं कह रहे हैं कि मॉल पर कोई राजनीति कर रहा है… जनता कह रही है जब लगाम आपके हाथ में है तो और कौन इस सत्ता का सूत्रधार हो सकता है… या फिर इस सत्ता के धागे किसी और के हाथ में हैं'

गौरतलब है कि योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने सोमवार को पुलिस-प्रशासन के अधिकारियों के साथ वीडिओ कॉन्फ्रेंसिंग के दौरान नाराजगी जताते हुए सख्त निर्देश दिए हैं. उन्होंने कहा- 'लखनऊ प्रशासन को अराजक तत्वों के साथ सख्ती से निपटना चाहिए, जो अनावश्यक मामलों को बढ़ावा देकर माहौल खराब करने का प्रयास कर रहे हैं.'

अहम बिंदु

इसे गंभीरता से लेना चाहिए- सीएम योगी

सीएम योगी ने कहा- "लखनऊ में एक मॉल खुला है. वो अपने व्यवसायिक प्रतिष्ठान को लेकर काम कर रहा है. उसको लेकर राजनीति का अड्डा बनाना, अनावश्यक बयानबाजी करना और उसके नाम पर सड़कों पर प्रदर्शन करना...बार-बार लखनऊ के प्रशासन से कहा गया, उस सब के बावजूद भी अराजकता पैदा करने का प्रयास हो रहा है. लखनऊ प्रशासन को इसको बहुत गंभीरता से लेना चाहिए और इस प्रकार की किसी भी शरारत को स्वीकार नहीं करना चाहिए."

सीएम योगी ने किया था उद्घाटन

ध्यान देने वाली बात है कि 10 जुलाई को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने लखनऊ में लुलु मॉल का उद्घाटन किया था. मुख्यमंत्री आदित्यनाथ ने मॉल का उद्घाटन करने के बाद लुलु ग्रुप के चेयरमैन युसूफ अली एमए के साथ मॉल का दौरा भी किया किया था.

अखिलेश यादव और योगी आदित्यनाथ
लुलु मॉल में नमाज अदा करने के आरोपी 4 युवक गिरफ्तार, सभी लखनऊ में एक ही इलाके के

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in