अलीगढ़: सांसद ने दुल्हन को मुंह दिखाई के बदले दिया ये वादा किया पूरा, जानिए क्या है मामला

अलीगढ़: सांसद ने दुल्हन को मुंह दिखाई के बदले दिया ये वादा किया पूरा, जानिए क्या है मामला
फोटो: अकरम खाम, यूपी तक

अलीगढ़ की खैर तहसील क्षेत्र के गांव कसीसो में सांसद ने मुंह दिखाई में नवविवाहिता को दिया वादा पूरा कर दिया है. करीब एक माह पहले गांव गए सांसद से नवविवाहिता ने मुंह दिखाई की रस्म में गांव में पक्की सड़क की मांग की थी. सांसद ने 35 दिनों के अंदर ही उसकी मांग पूरी कर अपना वादा निभा दिया है. ध्यान देने वाली बात है कि दुल्हन की इस मांग की हर किसी ने तारीफ की थी और कहा था कि मुंह दिखाई में अक्सर सोने-चांदी की ज्वैलरी और कपड़े देने और लेने की इस परंपरा से अलग हटकर नई बहू ने विकास को तरजीह दी है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार कसीसो गांव निवासी नवीन शर्मा के बेटे दीपांशु शर्मा की शादी 2 मई को हाथरस के बमनोई गांव की रहने वाली प्रियंका शर्मा उर्फ बबली से हुई थी. शादी में सांसद सतीश गौतम को भी बुलाया गया था, लेकिन वह किसी कारण से शादी में शामिल नहीं पाए थे.

अहम बिंदु

शादी के बाद 8 मई को सांसद सतीश गौतम बहू को आशीर्वाद देने नवीन शर्मा के घर गए थे. उन्होंने नवदंपती को आशीर्वाद दिया. इसी दौरान प्रियंका शर्मा ने सांसद से मुंह दिखाई में रुपयों के लिफाफे की जगह घर से शिव मंदिर तक पक्की सड़क मांग ली.

सांसद ने प्रियंका से वादा किया कि एक महीने में उसे पक्की सड़क मिल जाएगी. अपने वादे के मुताबिक सांसद ने 35 दिन के अंदर सड़क पक्की करवा दी. गांव के शिव मंदिर से नवीन शर्मा के घर तक 120 मीटर लंबी सड़क 13 जून को बनकर तैयार हो गई. सड़क निर्माण में पांच दिन की देरी बारिश के कारण हुई.

नवीन शर्मा की पुत्र वधू प्रियंका ने सांसद का धन्यवाद किया है. वहीं ग्रामीणों का कहना है कि रास्ता कच्चा होने के कारण उन्हें शिव मंदिर तक जाने में परेशानी होती थी. रास्ते पर बारिश के दिनों में जलभराव हो जाता था. ग्राम प्रधान नरेंद्र कुमार ने बताया कि रास्ते को पक्का करवाने के लिए नवीन शर्मा ने कई बार कहा था, लेकिन बजट पास न होने के चलते ग्राम पंचायत स्तर से सड़क नहीं बनवाई जा सकी थी.

अलीगढ़: सांसद ने दुल्हन को मुंह दिखाई के बदले दिया ये वादा किया पूरा, जानिए क्या है मामला
दुल्हन ने मुंह दिखाई की रस्म में BJP सांसद से मांगी ऐसी चीज कि हुआ कईयों को फायदा

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in