मुख्तार अंसारी की आई मेडिकल रिपोर्ट, पूरा परिवार अस्पताल रवाना, घर पर पसरा सन्नाटा

विनय कुमार सिंह

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Uttar Pradesh News : उत्तर प्रदेश के बांदा जेल में बंद माफिया डॉन मुख्तार अंसारी की तबियत बिगड़ने के बाद उन्हें अस्पताल के आईसीयू में रखा गया है. आईसीयू में माफिया का इलाज चल रहा है. इस बीच मुख्तार की ओर से पिछले दिनों स्लो प्वाइजन दिए जाने के दावों के बीच विवाद गहराने लगा.  तमाम पहलुओं को देखते हुए बांदा मेडिकल कॉलेज ने मुख्तार अंसारी का मेडिकल बुलेटिन जारी किया है. मुख्तार अंसारी के स्वास्थ्य की स्थिति को अभी स्थिर बताया जा रहा है.

मेडिकल कॉलेज की ओर से जारी माफिया की हेल्थ रिपोर्ट के अनुसार, "मुख्तार अंसारी को 26 मार्च को सुबह 03:55 बजे आरडीएमसी बांदा में पेट में दर्द, 4-5 दिनों तक मल त्यागने में असमर्थता और पेट फूलने की शिकायत के साथ भर्ती कराया गया. मरीज को भर्ती करने के बाद पारंपरिक इलाज शुरू कर दिया गया है. मरीज फिलहाल स्थिर है."

मुख्तार के घर पर पसरा सन्नाटा

मुख्तार अंसारी की तबीयत खराब होने की सूचना गाजीपुर में उनके पैतृक आवास पर बड़े भाई गाजीपुर के सांसद अफजाल अंसारी को मोहम्मदाबाद थाने की पुलिस ने रेडियो संदेश के माध्यम से सुबह 4:00 बजे भोर में दिया गया. इसके बाद अफजाल अंसारी और परिवार के अन्य सदस्य बांदा के लिए रवाना हो गए हैं. इस दौरान गाजीपुर स्थित मोहम्मदाबाद में उनके आवास फाटक पर सन्नाटा पसरा हुआ है क्योंकि घर का कोई सदस्य वहां मौजूद नहीं है. वहां मौजूद अफजाल अंसारी के सांसद प्रतिनिधि बलराम पटेल ने स्थानीय मीडिया को बताया है कि पुलिस द्वारा रेडियो संदेश से सुबह भोर में सांसद अफजाल अंसारी को मुख्तार अंसारी की तबीयत खराब होने की सूचना मिली थी. उसके थोड़ी ही देर बाद भोर में ही 5 बजे अफजाल अंसारी और अन्य लोग बाई रोड बांदा के लिए रवाना हो चुके हैं.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

घर पर कोई मौजूद नहीं

बलराम पटेल ने बताया कि मुख्तार अंसारी के सबसे बड़े भाई शिबगतुल्लाह अंसारी हज करने के लिए बाहर गए है. जिनका आज आना तय है और उनके भतीजे शोएब अंसारी उर्फ मन्नू भी गाजीपुर से बाहर हैं. सभी के आज सूचना मिलने के बाद आने की उम्मीद है. फिलहाल गाजीपुर में मुख्तार अंसारी के पैतृक आवास मोहम्मदाबाद फाटक पर सन्नाटा पसरा हुआ है.
 

    Main news
    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT