महिला पुलिसकर्मी ने 2 कॉन्स्टेबल पर लगाए ऐसे-ऐसे आरोप, रामपुर पुलिस में मच गया हड़कंप

आमिर खान

ADVERTISEMENT

पीड़ित
Rampur
social share
google news

Rampur News: उत्तर प्रदेश की रामपुर पुलिस में इस समय हड़कंप मचा हुआ है. दरअसल यहां आरोपी भी पुलिस है और पीड़ित भी पुलिस है. पुलिस विभाग के अंदर ही एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसने हर किसी को चौंका दिया है. दरअसल रामपुर में एक महिला पुलिसकर्मी ने 2 पुलिसकर्मियों के खिलाफ गंभीर आरोप लगाए हैं.

महिला पुलिसकर्मी का आरोप है कि 2 पुलिसकर्मियों ने उसके साथ छेड़छाड़ की और मारपीट तक कर डाली. महिला पुलिसकर्मी का ये भी आरोप है कि आरोपी पुलिसकर्मियों ने उसे जातिसूचक शब्द भी कहें हैं. 

महिला पुलिसकर्मी ने लगाए गंभीर आरोप

रामपुर की शहर कोतवाली में तैनात महिला पुलिसकर्मी ने अपने ही विभाग के 2 पुलिसकर्मियों के खिलाफ बड़े आरोप लगाए हैं. महिला पुलिसकर्मी का आरोप है, दोनों कॉन्स्टेबल उसके ही मकान में किराए पर रहते थे. किसी बात को लेकर महिला पुलिसकर्मी और दोनों कॉन्स्टेबल का विवाद हो गया. 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

आरोप है कि दोनों कॉन्स्टेबलों ने महिला पुलिसकर्मी के साथ मारपीट की और छेड़खानी की. आरोप है कि इस दौरान आरोपी पुलिसकर्मियों ने महिला पुलिसकर्मी को जातिसूचक शब्द भी कहे. बता दें कि आरोप लगाने वाली महिला पुलिसकर्मी एससी वर्ग से संबंध रखती है.

दोनों पुलिसकर्मियों पर हुआ एक्शन

बता दें कि महिला पुलिसकर्मी ने मामले की शिकायत पुलिस अधीक्षक से की. पुलिस अधीक्षक ने मामले की गंभीरता को देखते हुए फौरन दोनों सिपाहियों के खिलाफ केस दर्ज करने का आदेश दिया. इसके बाद दोनों सिपाही, गर्वित चौधरी और ललित यादव के खिलाफ केस दर्ज किया गया है.

ADVERTISEMENT

पुलिस अधिकारी ने क्या कहा

इस मामले पर अपर पुलिस अधीक्षक अतुल कुमार श्रीवास्तव ने जानकारी देते हुए बताया, महिला पुलिसकर्मी के मकान पर 2 आरक्षी किराए पर रहते थे. ये विवाद मकान मालिक और किराएदार के बीच हुआ है. आरोप है कि दोनों पुलिसकर्मियों ने महिला पुलिसकर्मी के साथ मारपीट की है. शिकायत पर केस दर्ज कर लिया गया है. मामले की जांच पूरी गंभीरता के साथ की जा रही है. जांच के आधार पर मामले में कार्रवाई की जाएगी.

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT