रामपुर: 'लोगों को मारा-पीटा जा रहा' -वोट डालने के बाद आजम खान की पत्नी ने लगाया गंभीर आरोप

Rampur News Hindi | रामपुर न्यूज़
रामपुर: 'लोगों को मारा-पीटा जा रहा' -वोट डालने के बाद आजम खान की पत्नी ने लगाया गंभीर आरोप
फोटो - आमिर खान

Rampur Byelection 2022: उत्तर प्रदेश की मैनपुरी में लोकसभा, रामपुर और खतौली में विधानसभा के उपचुनाव में मतदान जारी है. आजम खान की विधानसभा सदस्यता रद्द होने के बाद रामपुर सीट पर उपचुनाव हो रहा है. वहीं रामपुर में अपना वोट डालने के बाद आजम खान की पत्नी ताजीन फातिमा ने प्रशासन पर बड़ा आरोप लगाया है. यूपी तक से बात करते हुए ताजीन फातिमा ने कहा कि यहां मतदान हो ही नहीं रहा है, सिर्फ मजाक उड़ रहा है.

अहम बिंदु

ताजीन फातिमा ने कहा कि रामपुर में ही नहीं बल्कि पूरा देश शर्मिंदा होगा जब इस मतदान के बारे में लोगों को पता चलेगा. यह कैसा लोकतंत्र है और यहां क्या हो रहा है. लोगों को घर से वोट देने के लिए निकलने ही नहीं दिया जा रहा है.

रामपुर न्यूज़: वहीं आजम खान पर ताजीन फातिमा ने कहा कि उनका वोट देने का अधिकार छीन लिया गया जो कि असंवैधानिक है. मैं कहती हूं उनपर जितनी भी कार्यवाही हुई हैं, वह सब असंवैधानिक हैं. उन्होंने आगा कहा कि मैं रामपुर की पब्लिक से यह कहना चाहूंगी ऐसे हालात से सबक लें. पुलिस का रुप ही बदल गया है. पुलिस बजाय शांति और व्यवस्था कायम रखने के बल्कि एक तरफ आतंक फैला रही है. मताधिकार करने से लोगों को रोका जा रहा है. उन्होंने प्रसाशन पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि जो लोग वोट डालने आ रहे हैं उन्हें मारपीट कर भगाया जा रहा है.

बता दें कि रामपुर में हो रहे उपचुनाव के लिए समाजवादी पार्टी से प्रत्याशी आसिम रजा तो बीजेपी से आकाश सक्सेना मजबूत दावेदारी पेश कर रहे हैं.

वहीं वोटिंग शुरू होते ही आजम खान ने भी बड़ा आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि बर्बरता की जा रही है और लोगों को गिरफ्तार किया जा रहा है, पीटा जा रहा है. पुलिस कॉलोनियों में जा रही है और लोगों को वोट देने के लिए बाहर नहीं निकलने के लिए कह रही है. एक कॉलोनी के लोगों ने अपने घरों को बंद कर लिया और डर के मारे पलायन कर गए। हर जगह बोल रहे हैं कि वोट मत डालो.

रामपुर: 'लोगों को मारा-पीटा जा रहा' -वोट डालने के बाद आजम खान की पत्नी ने लगाया गंभीर आरोप
मैनपुरी उपचुनाव: BJP प्रत्याशी रघुराज ने सपा पर लगाए गुंडई-मारपीट के आरोप, जानें क्या कहा

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in