अतीक का करीबी और शाइस्ता का हमराज बल्ली पंडित चढ़ा पुलिस के हत्थे, अब उगलेगा ये सारे राज

संतोष सिंह

ADVERTISEMENT

अतीक अहमद, शाइस्ता और बल्ली पंडित
Prayagraj
social share
google news

Prayagraj News: माफिया अतीक अहमद का काला साम्राज्य पूरी तरह से मिट्टी में मिल चुका है. मगर अभी भी माफिया अतीक के गुर्गे सक्रिय हैं. अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन, अतीक के भाई अशरफ की पत्नी जैनब और अतीक के बमबाज गुड्डू मुस्लिम पुलिस की गिरफ्त से फरार है. मगर अब पुलिस को बड़ी कामयाबी हासिल हुई है. दरअसल पुलिस ने अतीक अहमद और उसकी पत्नी शाइस्ता के खास गुर्गे बल्ली पंडित को गिरफ्तार कर लिया है.

बता दें कि बल्ली पंडित को प्रयागराज पुलिस ने खुल्दाबाद थाना क्षेत्र से गिरफ्तार किया है. बल्ली पंडित अतीक का कितना खास था, उसका अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि अतीक के जेल जाने के बाद से वह शाइस्ता परवीन के साथ रहता था. शाइस्ता परवीन जहां भी जाती, वह उसकी सुरक्षा में हर समय तैनात रहता था. वह साए की तरह शाइस्ता के साथ रहता और अतीक के कामों को अंजाम देता था. 

उमेश पाल शूटआउट से पहले बल्ली के घर गई थी शाइस्ता

बता दें कि जब उमेश पाल शूटआउट को अंजाम दिया गया था और उमेश पाल समेत यूपी पुलिस के 2 गनर को मौत के घाट उतार दिया गया था, ठीक उससे पहले शाइस्ता परवीन, बल्ली के घर गई थी. पुलिस जांच में सामने आया था कि शूटआउट से ठीक पहले शाइश्ता परवीन बल्ली पंडित के घर पर देखी गई थी.  

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

शाइस्ता का मिल सकता है सुराग

बता दें कि उमेश पाल शूटआउट के 1 साल बाद भी एसटीएफ और पुलिस अतीक की पत्नी शाइस्ता को पकड़ नहीं पाई है. शाइस्ता को कोई भी सुराग एसटीएफ को नहीं मिला है. पुलिस को जो भी इनपुट मिले हैं, उनपर पहुंचने से पहले ही शाइस्ता गायब हो गई है. यही हाल जैनब का है. जैनब का भी एसटीएफ कुछ पता नहीं लगा पाई है. गुड्डू बमबाज का भी एसटीएफ को कोई सुराग नहीं मिल रहा है.

माना जा रहा है कि बल्ली पंडित के पास शाइस्ता के कई राज हैं. पुलिस और एसटीएफ को उम्मीद है कि बल्ली पंडित के पास शाइस्ता को लेकर कई अहम जानकारियां हैं और उसे पता है कि शाइस्ता कहां और किस हाल में है. अब पुलिस बल्ली पंडित से पूछताछ कर रही है. पुलिस को उम्मीद है कि बल्ली पंडित के माध्यम से पुलिस शाइस्ता परवीन तक पहुंच सकती है.

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT