बांदा में जिस महिला जज ने लगाया था जज पर रात में बुलाने का आरोप उन्हें मिला धमकी भरा खत, जानिए

सिद्धार्थ गुप्ता

ADVERTISEMENT

सांकेतिक फोटो
Banda
social share
google news

Banda News: उत्तर प्रदेश के बांदा से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां तैनात एक महिला जज को धमकी दी गई है. महिला जज को धमकी भरा लेटर दिया गया है. मामला सामने आने के बाद पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया है. मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. बता दें कि जिस महिला जज को धमकी भरा लेटर मिला है, वह पूर्व में जिला जज के खिलाफ गंभीर आरोप लगा चुकी हैं. उस दौरान ये मामला काफी सुर्खियों में भी रहा था. 

महिला जज को मिली धमकी

मिली जानकारी के मुताबिक,  महिला जज ने पुलिस से शिकायत के दौरान बताया, एक व्यक्ति ने उन्हें धमकी भरा पत्र भेजा है. बाकायदा लिफाफे में नाम-पता और मोबाइल नंबर भी लिखा हुआ है. उनके द्वारा यौन उत्पीड़न की दी गई शिकायत की जांच हाई कोर्ट कर रहा है. ये मामला अभी लंबित है. 

महिला जज ने आशंका जताई है कि हो सकता है कि इसी कारण उन्हें जान से मारने की धमकी दी गई है और ये लेटर भेजा गया है. महिला जज का कहना है कि धमकी भरा लेटर मिलने के बाद वह डरी हुई हैं. महिला जज ने पुलिस से अब मदद की मांग की है. पुलिस ने भी केस दर्ज कर दिया है.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

क्या है पूरा मामला

दरअसल पीड़ित महिला जज पहले भी सुर्खियों में आ चुकी हैं. महिला जज ने सुप्रीम कोर्ट के मुख्य न्यायाधीश को पत्र लिखकर इच्छामृत्यु मांगी थी. इसके बाद हड़कंप मच गया था. इस दौरान महिला जज ने आरोप लगाया था कि बाराबंकी में तैनाती के दौरान जिला जज द्वारा उन्हें प्रताड़ित किया गया था. 

महिला जज का आरोप था कि उन्हें गालियां दी गईं थी और जिला जज रात के समय मिलने के लिए उन्हें बुलाते थे. उस दौरान ये मामला काफी चर्चाओं में रहा था. मिली जानकारी के मुताबिक, बता दें कि इस मामले की जांच फिलहाल इलाहाबाद हाईकोर्ट कर रहा है.

ADVERTISEMENT

जानें ये पूरा मामला: ‘जिला जज मुझे रात में मिलने के लिए बुलाते थे’ बांदा की महिला जज के लेटर ने मचाई सनसनी

पुलिस ने क्या बताया

इस पूरे मामले पर SHO कोतवाली नगर अनूप दुबे ने बताया,  ‘मामले में तत्काल संज्ञान लेते हुए केस दर्ज किया गया है. आगे की कानूनी कार्रवाई की जा रही है. सीसीटीवी फुटेज की भी जांच की जा रही है. जिसने भी ऐसा किया है, उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT