बिजली चोरी कर रहे राशिद-इंशाद ने पकड़े जाने पर महिला पुलिसकर्मी के साथ जो किया, हमेशा पछताएंगे

शरद मलिक

ADVERTISEMENT

पुलिस गिरफ्त में आरोपी
Shamli
social share
google news

Shamli News: उत्तर प्रदेश के शामली से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां बिजली चोरी की सूचना पर बिजली विभाग की टीम के साथ पुलिस की टीम भी पहुंची. मगर इस दौरान आरोपियों ने महिला पुलिसकर्मी के साथ ही बदसलूकी कर दी.

आरोप है कि पुलिसकर्मियों के साथ मारपीट भी की गई. बिजली विभाग की टीम और पुलिस टीम के साथ गाली-गलौज भी किया गया. आरोपी इतने हमलावर हो गए कि बिजली विभाग की टीम और महिला पुलिसकर्मियों समेत पुलिस टीम को भी मौके से भागना पड़ा.

इंशाद  और राशिद ने की बदसलूकी

मिली जानकारी के मुताबिक, बिजली विभाग के प्रभारी हरपाल सिंह, जेई सुधीर कुमार शर्मा अपनी टीम के साथ बिजली चोरी की सूचना पर थानाभवन क्षेत्र के गांव इस्लामपुर भैंसानी पहुंचे. टीम के साथ पुलिस की टीम भी गई, जिसमें महिला पुलिसकर्मी भी शामिल थीं. 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

यहां बिजली विभाग की टीम ने देखा कि इंशाद और राशिद अपने-अपने घरों में बिजली चोरी कर रहे हैं. बिजली विभाग की टीम वीडियो बनाने लगी और फोटो क्लिक करने लगी. जैसे ही बिजली विभाग की टीम ने कार्रवाई करनी शुरू की, शहजाद और राशिद वहां अपने लोगों के साथ आ पहुंचे. 

महिला पुलिसकर्मी के साथ करने लगे बदसलूकी

आरोप है कि राशिद और इंशाद ने बिजली विभाग की टीम के साथ बदतमीजी करनी शुरू कर दी. इस दौरान गाली-गलौज हुई और टीम के साथ मारपीट तक की गई. इस दौरान महिला पुलिसकर्मी के साथ भी इन दोनों ने बदतमीजी की.

ADVERTISEMENT

पूरे गांव में हंगामा होने लगा और बिजली विभाग की टीम का विरोध होने लगा. ये देख बिजली विभाग की टीम और पुलिस टीम ने फौरन गांव छोड़ दिया और वापस आ गए. अब बिजली विभाग के अधिकारी हरपाल सिंह ने राशिद और इंशाद के खिलाफ गंभीर धाराओं में केस दर्ज करवाया है. पुलिस ने दोनों आरोपियों को पकड़कर जेल भी भेज दिया है.

पुलिस ने क्या बताया

इस पूरे मामले पर ASP संतोष कुमार ने बताया, गांव भैसानी इस्लामपुर में बिजली विभाग की टीम जांच के लिए गई थी. साथ में विजिलेंस की टीम भी थी. वहां उनके साथ बदतमीजी की गई है. इस केस में 2 आरोपियों को पकड़ कर जेल भेज दिया गया है.

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT