₹50 के चक्कर में ग्राहक ने दुकानदार की अंगुली दांत से काटकर अलग कर दी, बांदा से अजीब मामला

ADVERTISEMENT

Banda
Banda
social share
google news

Banda News: महज 50 रुपये के लिए क्या कोई किसी की अंगुली अपने दांतों से काट सकता है? दरअसल उत्तर प्रदेश के बांदा से बेहद ही अजीब गरीब मामला सामने आया है. दरअसल यहां सिर्फ 50 रुपये के चक्कर में ग्राहक ने दुकानदार और उसके बेटे की अंगुली दांतों से काटकर अलग कर दी.

परेशान दुकानदार खून से लथपथ हालत में थाना पहुंचा. उसकी शिकायत सुन पुलिस भी सन्न रह गई. पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए आरोपी के खिलाफ सुसंगत धाराओं में केस दर्ज किया और पीड़ित को मेडिकल के लिए भेज दिया. पुलिस अब कार्रवाई में जुट गई है.

50 रुपये के चक्कर में दांत से काट ली अंगुली

ये हैरान कर देने वाला मामला बांदा जिले के नरैनी कोतवाली क्षेत्र के कस्बे से सामने आया है. मिली जानकारी के मुताबिक, यहां रहने वाले शिवचंद्र करवरिया कपड़े बेचने का काम करते हैं. उनका आरोप है कि इसी थाना क्षेत्र का रहने वाला एक सख्स एक फ्रॉक लेने उनके पास आया था.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

वह फ्रॉक लेकर चला गया. फिर वह दूसरे दिन उनके पास आया. उसने कहा कि फ्रॉक छोटी है और उसे साइज में बढ़ी चाहिए. पीड़ित दुकानदार ने कहा कि अगर कपड़े बड़े साइज का लेना है तो 50 रुपये और देने होंगे.

बताया जा रहा है कि इसी बात को लेकर दोनों के बीच विवाद हो गया. ग्राहक ने दुकानदार के साथ मारपीट करनी शुरू कर दी. इसी बीच दुकानदार का बेटा भी आ गया. आरोप है कि इसी दौरान ग्राहक ने दुकानदार की बाए हाथ की अंगुली दांतो से काटकर अलग कर दी. इसी के साथ उसके बेटे की अंगुली को भी काटकर अलग कर दिया. आरोप है कि आरोपी शख्स ने दोनों को जान से मारने की धमकी दी और मौके से फरार हो गया. 

आरोपी हुआ गिरफ्तार

बता दें कि पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. इस पूरे मामले पर SHO कोतवाली नरैनी सुरेश सैनी ने बताया, मामले में केस दर्ज कर लिया गया है. आरोपी को अरेस्ट कर कोर्ट के सामने भी पेश किया गया है. सख्त कार्रवाई की जा रही है.

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT