Lucknow: मां ने PUBG खेलने से रोका, तो नाबालिग बेटे ने कर दी हत्या, 2 दिन तक शव के साथ रहा

Lucknow News Hindi | UP News Hindi | UP News Latest
Lucknow: मां ने PUBG खेलने से रोका, तो नाबालिग बेटे ने कर दी हत्या, 2 दिन तक शव के साथ रहा
फोटो: सत्यम मिश्रा

UP Crime News : उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के पीजीआई थाना क्षेत्र से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां एक नाबालिग लड़के ने कथित तौर पर अपनी ही मां को मौत के घाट उतार दिया, क्योंकि वह उसे पब्जी गेम खेलने के लिए मना करती थी. बताया जा रहा है कि घटना को अंजाम देने के बाद 16 वर्षीय आरोपी दो दिन तक अपनी मां की डेड बॉडी के साथ घर में रहा, साथ में उसकी 10 वर्षीय छोटी बहन भी थी. घटना का खुलासा तब हुआ जब कमरे से बदबू आने लगी और पड़ोसियों ने इसकी सूचना पुलिस को दी.

पुलिस ने क्या बताया?

UP News : वहीं, इस मामले में एडीसीपी (पूर्वी) कासिम आब्दी ने बताया कि रात लगभग 9 बजे पीजीआई पुलिस को सूचना मिली कि साधना नाम की एक महिला की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. इसके बाद मौके पर पुलिस और फॉरेंसिक की टीम पहुंची और छानबीन की. साथ ही साथ घटना से संबंधित मामले में पूछताछ भी की.

एडीसीपी ने बताया कि मृतका का 16 साल का बेटा है और उसने ही कथित तौर पर इस घटना को अंजाम दिया है. साथ ही पूछताछ में यह भी पता चला कि नाबालिग लड़का पब्जी गेम का एडिक्ट था और उसकी मां उसे खेलने से मना करती थी. इससे क्षुब्ध होकर लड़के ने इस घटना को अंजाम दिया है.

अहम बिंदु

कासिम आब्दी ने आगे बताया कि लड़के ने अपने पिता की लाइसेंसी पिस्टल से घटना को अंजाम दिया. घटना शनिवार और रविवार के मध्य रात 3 बजे के आसपास की है और मां को गोली मारने के बाद लड़का 2 दिन तक अपनी बहन के साथ घर में ही रहा. जब कमरे से बदबू आने लगी तो पूरे मामले का खुलासा हुआ.

आरोपी ने पुलिस को यूं किया था गुमराह

एडीसीपी के अनुसार, लड़के ने पुलिस को गुमराह करने के लिए मनगढ़ंत काल्पनिक कहानी बनाई, जिसमें उसने कहा कि एक बिजली वाला घर में आया और उसी ने इस घटना को अंजाम दिया. जब लड़के से बिजली वाले की डिटेल पूछी गई, तो वह कुछ बता नहीं पाया. बकौल एडीसीपी आरोपी ने झूठी और काल्पनिक कहानी बनाई थी.

कासिम आब्दी ने बताया कि आरोपी को हिरासत में लिया गया है और आगे की पूछताछ करके विधिक कार्रवाई की जाएगी. उन्होंने बताया कि मृतक महिला लखनऊ के यमुना पुरम कॉलोनी स्थित थाना पीजीआई क्षेत्र में रहती थी और उसका पति कोलकाता में रहता है. वह अपने 16 वर्षीय बेटे और 10 वर्षीय बेटी के साथ यहां रहती थी. हालांकि पुलिस मृतक महिला को शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है.

Lucknow: मां ने PUBG खेलने से रोका, तो नाबालिग बेटे ने कर दी हत्या, 2 दिन तक शव के साथ रहा
लखनऊ: RSS कार्यालय को उड़ाने की धमकी देने के आरोपी को तमिलनाडु से पकड़ लाई UP पुलिस

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in