नोएडा मेट्रो के कोच के अंदर खुला रेस्तरां, पूरी फैमिली संग बैठ के कर सकते हैं शानदार पार्टी

भूपेंद्र चौधरी

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Uttar Pradesh News : नोएडा में लोगो के आकर्षण और राजस्व में बढ़ोतरी के लिए नोएडा मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन लगातार अलग-अलग तरह के प्लान पर काम कर रहा है. इसी कड़ी में नोएडा मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन ने मेट्रो कोच के में एक रेस्तरां तैयार किया है, जहां मेट्रो कोच के अंदर बैठ के आसानी से खाना खा सकते है. इसे अभी प्रशिक्षण के तौर पर शुरू किया गया है, जल्द ही इसका विधिवत उद्घाटन किया जाएगा. 

मेट्रो कोच में खुला रेस्तरां

नोएडा में खाने में खाने के शौकीन लोगो के लिए नोएडा मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन ने एक ऐसा रेस्तरां तैयार किया है, जहां आप मेट्रो कोच में बैठ के लंच या डिनर कर सकेंगे. नोएडा के सेक्टर 137 में नोएडा मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन ने मेट्रो रेल कोच के रूप में रेस्तरां डेवलप किया है. यहां कोच के अंदर और बाहर दोनों जगह बैठने की व्यवस्था की गई है, जहां आप पार्टी और मीटिंग का आयोजन कर सकते है. यहां करीबन 100 लोगो के बैठने की व्यवस्था की गई है. रेस्तरां सुबह 11:30 बजे से लेकर रात के 12 बजे तक खुलेगी.

कर सकते हैं शानदार पार्टी

बता दें कि अभी एनएमआरसी यानी नोएडा मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन ने इसकी सॉफ्ट ओपनिंग की यानी अभी ऑर्डर कर सकते है. यहां खाना भी खा सकते हैं, फिलहाल यहां के स्टाफ को प्रशिक्षण दिया जा रहा है. नोएडा मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन इसका व्यापक उद्घटान करेगी. बताया जा रहा है कि 19 अप्रैल को इसका उद्घटान किया जाएगा और 20 अप्रैल से रेस्तरां की शुरुवात हो जाएगा. NMRC ने इस रेस्तरां को 9 साल के कॉन्ट्रैक्ट पर एक एजेंसी को दिया.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

बात दें कि इस से पहले राजस्व के बढ़ोतरी के लिए नोएडा मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन कई कॉमर्शियल सपेस को निजी कंपनियों के लिए व्यापार के लिए दिया था. साथ ही मेट्रो स्टेशनो पर छोटे क्योस्क खोलने के किये NMRC के एमडी ने मेट्रो स्टेशन का निरीक्षण भी किया. इसी तरह राजस्व में बढ़ोतरी के लिए नोएडा मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन ने मेट्रो कोच बेस्ड रेस्तरां खोला है.

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT