नोएडा एक्सटेंशन: रात के 3 बजे ऑफिस से आया शख्स और सोसाइटी की लिफ्ट में सुबह तक रह गया फंसा

अरुण त्यागी

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Gautambudhh Nagar News: उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्ध नगर जिले से लिफ्ट खराब होने का एक हैरतअंगेज मामला सामने आया है. दरअसल, आपने अबतक लिफ्टों में आए दिन लोगों को फंसते हुए देखा होगा. मगर क्या आपने कभी यह देखा है कि कोई शख्स पहले लिफ्ट में फंसता है, बाद में वह निकलता है और फिर जांच के लिए मौके पर आया सिक्योरिटी गार्ड भी लिफ्ट में फंस जाता है. नहीं न? लेकिन ऐसी ही एक घटना नोएडा एक्सटेंशन के आम्रपाली लेजर पार्क सोसाइटी में बुधवार सुबह घटी. खबर में आगे पीड़ित की जुबानी पूरी खाने जानिए.

लिफ्ट ने फंसने वाले शख्स ने सुनाई पूरी कहानी

लिफ्ट में फंसने वाले प्रशांत सिंह नामक शख्स ने ये बताया कि वह मंगलवार-बुधवार की दरम्यानी रात लगभग 3 बजे ऑफिस से वापस आए. जब वह टावर लिफ्ट में घुसे तो वह उसमें फंस गए. प्रशांत के अनुसार, उन्होंने बाहर आने के लिए कई प्रयास किए. प्रशांत का दावा है कि उन्होंने लिफ्ट का बटन दबाया, लेकिन वह काम नहीं कर रहा था और उस वक्त टावर में कोई सुरक्षा गार्ड भी नहीं था. फिर उन्होंने मदद के लिए बेल बटन (घंटी) दबाया, लेकिन शायद टावर के पास उस वक्त कोई नहीं था जो आवाज सुन सके. प्रशांत के मुताबिक, भरसक प्रयास के बाद जब कोई मदद नहीं मिली तब वह थक हार के रात भर बिना किसी रोशनी के लिफ्ट में फंसे रहे. उन्होंने बताया है कि वह सुबह लिफ्ट से बाहर तब निकले, जब सोसायटी में एक दूध डिलीवरी बॉय आया. 

 

 

गार्ड भी फंसा लिफ्ट में

प्रशांत ने बताया कि फिर सुबह जब गार्ड ने कहा कि लिफ्ट ठीक हो गई है तो उन्होंने उससे लिफ्ट को फिर से चेक करने को कहा. प्रशांत के कहने पर गार्ड लिफ्ट चेक करने के लिए गया तो वह भी फंस गया. गार्ड ने अंदर से सभी बटन दबाकर कोशिश की, लेकिन लिफ्ट नहीं खुली, फिर वह बाहर से बटन दबाने पर बाहर आया. इस घटना का वीडियो पीड़ित शख्स ने बना लिया. प्रशांत ने इसकी शिकायत मेंटेनेंस ऑफिस को भेज दी है. गौरतलब है कि इससे पहले भी इस सोसाइटी की लिफ्ट में कई बार लोग फंसे हैं, जिससे अब यहां दहशत का माहौल है.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT