ग्रेटर नोएडा: कैफे की आड़ में चल रहा था हुक्काबार, छापेमारी में 25 लड़के-लड़कियां पकड़े गए

हुक्का बार में छापेमारी के दौरान पुलिस.
हुक्का बार में छापेमारी के दौरान पुलिस.फोटो: भूपेंद्र चौधरी, यूपी तक

ग्रेटर नोएडा के थाना नॉलेज पार्क पुलिस ने सोमवार को एक अवैध हुक्का बार पर छापा मारा. छापेमारी के दौरान पुलिस को भारी मात्रा में अवैध शराब और हुक्का बरामद हुआ. मौके से पुलिस ने 25 लड़के और लड़कियों को हिरासत में लिया है.

मिली जानकारी के मुताबिक, ग्रेटर नोएडा पुलिस को सूचना मिली थी कि नॉलेज पार्क थाना क्षेत्र के अंसल प्लाजा मॉल में ल्युसिफर नाम के कैफे की आड़ में अवैध हुक्का बार चल रहा है. पुलिस ने सूचना मिलने के बाद एसीपी और एडिशनल डीसीपी के देखरेख में एक टीम का गठन किया है. टीम ने मौके पर जाकर छापेमारी की तो उनके होश उड़ गए.

छापेमारी के दौरान पुलिस को कैफे के अंदर से भारी मात्रा में शराब और हुक्का बरामद हुआ. वहीं पुलिस को मौके पर कैफे के अंदर 25 लड़के और लड़कियां मिले, जो शराब का सेवन कर रहे थे. पुलिस ने सभी को हिरासत में ले लिया और पूछताछ में जुट गई है.

बता दें कि पुलिस को अंसल प्लाजा मॉल में अवैध हुक्का बार के संचालन की सूचना मिली थी. सूचना मिलने के बाद ही पुलिस की टीम ने मौके पर जाकर छापेमारी की.

पुलिस ने बताया कि मौके से 25 युवक और युवतियां में शराब का सेवन करते मिले हैं, जिन्हें हिरासत में ले लिया गया है. उनसे पूछताछ की जा रही है.

ग्रेटर नोएडा के डीसीपी अभिषेक वर्मा ने बताया कि अंसल प्लाजा मॉल में अवैध हुक्का बार के संचालन सूचना मिली थी, सूचना मिलने के बाद ही पुलिस की टीम ने मौके पर जाकर छापेमारी की, जिसमें कई शराब की बोतलें और हुक्का बरामद हुआ है. बार का संचालक मौके से फरार है, उसकी तलाश की जा रही है.

हुक्का बार में छापेमारी के दौरान पुलिस.
जंतर-मंतर पर किसानों की महापंचायत को लेकर नोएडा-दिल्ली बॉर्डर पर भारी पुलिस फोर्स तैनात

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in