नोएडा में बड़ा हादसा, निर्माणाधीन दीवार गिरने से अब तक 4 मजदूरों की मौत, CM ने जताया शोक

नोएडा में बड़ा हादसा, निर्माणाधीन दीवार गिरने से अब तक 4 मजदूरों की मौत, CM ने जताया शोक
फोटो: भूपेंद्र चौधरी

Noida News: उत्तर प्रदेश के नोएडा से एक बड़ी और दर्दनाक खबर सामने आई है. बता दें कि मंगलवार को नोएडा के थाना 20 क्षेत्र के सेक्टर 21 में आउटसाइट की निर्माणाधीन बाउंड्री वॉल गिरने से करीब आधा दर्जन मजदूर दब गए, जिससे इलाके में अफरा-तफरी मच गई. फिलहाल स्थानीय पुलिस और आम लोगों के द्वारा राहत और बचाव कार्य जारी है. अब तक चार लोगों के मौत की खबर सामने आई है. बता दें कि इस हादसे पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने गहरा शोक व्यक्त किया है.

आपको दें कि मंगलवार सुबह करीब 10 बजे नोएडा के सेक्टर 21 में नाले के पास निर्माणाधीन बाउंड्री वॉल गिरने से वहां काम कर रहे करीब आधा दर्जन मजदूर दब गए, जिससे इलाके में हाहाकार मच गया. जानकारी के मुताबिक, यह बाउंड्री वॉल आउटसाइट नाले के पास बनाई जा रही थी, जहां मजदूर काम करने पंहुचे और दीवार गिरने से दब गए.

मौके पर पहुंचे डीएम सुहास एलवाई और पुलिस के आलाधिकारियों ने राहत और बचाव कार्य में तेजी लाने के निर्देश दिए हैं. डीएम सुहास एलवाई ने बताया कि अब तक चार मजदूरों की मौत हो गई है. उन्होंने बताया कि मामले की जांच कराई जाएगी.

सीएम योगी ने जताया शोक

CM Office, GoUP ने ट्वीट कर कहा,

"मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनपद गौतमबुद्धनगर में दीवार गिरने से हुई जनहानि पर गहरा शोक व्यक्त किया है. मुख्यमंत्री जी ने वरिष्ठ अधिकारियों को मौके पर तत्काल पहुंचकर युद्धस्तर पर राहत कार्य संचालित करने के निर्देश दिए हैं. उन्होंने मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है और घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करते हुए उनके उपचार की समुचित व्यवस्था करने के निर्देश दिए हैं."

CM Office, GoUP

बीते दिनों लखनऊ में दीवार गिरने से हुआ था हादसा

गौरतलब है कि बीते शुक्रवार लखनऊ में भारी बारिश का जानलेवा कहर देखने को मिला था. बता दें कि कैंट थानाक्षेत्र में दिलकुशा गार्डन के पास सेना की दीवार गिरने से हुआ बड़ा हादसा हुआ था. इस हादसे में वहां सो रहे 9 लोगों की मौत हो गई थी. मृतकों में 3 पुरुष, 3 महिलाएं और 3 बच्चे शामिल थे.

नोएडा में बड़ा हादसा, निर्माणाधीन दीवार गिरने से अब तक 4 मजदूरों की मौत, CM ने जताया शोक
नोएडा: छात्रों को मादक पदार्थ बेचने वाले गिरोह का पर्दाफाश, विदेशों से मंगवाते थे खेप

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in