गौतमबुद्ध नगर में अलग-अलग सड़क हादसों में 6 लोगों की मौत

गौतमबुद्ध नगर में अलग-अलग सड़क हादसों में 6 लोगों की मौत
सांकेतिक तस्वीर.फोटो: यूपी तक

गौतमबुद्ध नगर जिले में सोमवार को विभिन्न सड़क हादसों में छह लोगों की मौत हो गई. पुलिस इन सभी मामलों की जांच कर रही है. पुलिस प्रवक्ता ने इन हादसों की जानकारी देते हुए बताया कि थाना जेवर में सोमवार सुबह एक सड़क हादसे में 22 वर्षीय तरुण कुमार की मौत हो गई. इसके अलावा दनकौर, जेवर और थाना ईकोटेक-3 क्षेत्र में हुए तीन अन्य सड़क हादसों में तीन लोग मौत हो गई जिनकी पहचान क्रमश: नीरज (30) , विकास (22) और वेदपाल (46) के रूप में हुई है.

उन्होंने बताया कि थाना फेस-2 क्षेत्र में हुए एक अन्य सड़क हादसे में लखीचंद नामक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि थाना सेक्टर 20 क्षेत्र में सड़क हादसे में गंभीर रूप से घायल राजनारायण की उपचार के दौरान बीती रात को मौत हो गई. उन्होंने बताया कि पुलिस इन सभी मामलों की जांच कर रही है.

ध्यान देने वाली बात है कि गौतमबुद्ध नगर की भीड़-भाड़ वाली सड़कों पर तेज रफ्तार करें और स्टंट करते युवा देखे जाते हैं. समय-समय पर पुलिस इनके खिलाफ एक्शन तो लेती है पर कई बार ऐसे करतब भी हादसे का सबब बन जाते हैं.

दर्शकों से मिले बेशुमार प्यार की ताकत ही है कि इंडिया टुडे ग्रुप के Tak परिवार के सदस्य यूपी तक ने YouTube पर 60 लाख सबस्क्रिप्शन का आंकड़ा पार कर लिया है. हमें और बेहतर बनने के लिए सिर्फ 60 शब्दों में आपके बेशकीमती सुझावों की जरूरत है. सुझाव देने वाले चुनिंदा लोगों को हमारी तरफ से आकर्षक पुरस्कार दिए जाएंगे. यहां नीचे शेयर की गई खबर पर क्लिक कर बताए गए तरीके से अपने सुझाव हमें भेजें और इनाम पाएं.
सांकेतिक तस्वीर.
YouTube पर UP Tak परिवार 60 लाख पार, हम और बेहतर कैसे बनें? 60 शब्दों में बताइए, इनाम पाइए
सांकेतिक तस्वीर.
नोएडा में सुरक्षा गार्ड की पीट-पीटकर हत्या, केस दर्ज, आरोपी फरार

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in