वोटिंग के बीच अमरोहा में पीएम मोदी ने क्यों किया मोहम्मद शमी का जिक्र? जो कहा उसकी खूब चर्चा

बीएस आर्य

ADVERTISEMENT

Mohammed Shami, PM Modi
Mohammed Shami, PM Modi
social share
google news

UP Lok Sabha Chunav: आज यूपी में बड़ी सियासी हलचल है. आज उत्तर प्रदेश की 8 लोकसभा सीटों पर मतदान किया जा रहा है, जिसमें मुरादाबाद (Moradabad Lok Sabha), सहारनपुर (Saharanpur Lok Sabha), रामपुर (Rampur Lok Sabha), मुजफ्फरनगर (Muzaffarnagar Lok Sabha) शामिल हैं. इसी बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी उत्तर प्रदेश के अमरोहा में चुनावी जनसभा को संबोधित कर रहे हैं.

बता दें कि अमरोहा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) का जिक्र किया है. दरअसल मोहम्मद शमी अमरोहा के ही रहने वाले हैं. ऐसे में पीएम मोदी ने अमरोहा में आकर शमी का भी जिक्र कर दिया है.

मोहम्मद शमी को लेकर क्या बोले पीएम मोदी?

अमरोहा में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि अमरोहा ढोलक ही नहीं बल्कि देश का डंका भी बजाता है. पीएम मोदी ने आगे कहा कि वर्ल्ड कप में मोहम्मद शमी ने जो कमाल किया है, उसे पूरी दुनिया ने देखा है. 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

पीएम मोदी ने मोहम्मद शमी को लेकर कहा कि खेलों में शानदार प्रदर्शन के लिए केंद्र सरकार ने उन्हें अर्जुन अवॉर्ड से भी सम्मानित किया है. पीएम मोदी ने कहा कि अब योगी आदित्यनाथ की सरकार यहां के युवाओं के लिए यहां स्टेडियम का भी निर्माण करवा रही है.

तील तलाक का भी किया जिक्र

इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तीन तलाक कानून और चौधरी चरण सिंह का भी जिक्र किया. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि हमें यूपी को देश में बहुत आगे ले जाना है. ये सपना ज्योतिबा फुले और चौधरी चरण सिंह का सपना था. 

पीएम मोदी ने कहा कि हमारी सरकार ने तीन तलाक के खिलाफ कानून बनाया है. हमने कानून बनाकर मुस्लिम बहनों को बचाया है.

ADVERTISEMENT

वर्ल्ड कप फाइनल हारने के बाद भी पीएम मोदी ने शमी से की थी मुलाकात

आपको बता दें कि जब भारतीय टीम को वर्ल्ड कप फाइलन में हार का सामना करना पड़ा था, उस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारतीय टीम से मुलाकात की थी. इस दौरान पीएम मोदी ने शमी से भी मुलाकात की थी और शमी की पीठ भी थपथपाई थी. इस दौरान पीएम ने शमी से बात भी की थी. बता दें कि पीएम मोदी का ये वीडियो उस दौरान काफी वायरल हुआ था.  

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT