जानें कौन हैं सहारनपुर की पोलिंग एजेंट ईशा अरोड़ा, जिनका वीडियो हो रहा वायरल

यूपी तक

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

लोकसभा चुनाव को लेकर आज यानी शुक्रवार को पहले फेज की वोटिंग की जा रही है. बता दें कि पहले फेज में  8 लोकसभा सीटों पर वोटिंग की जा रही है. इनमें पीलीभीत, सहारनपुर, कैराना, मुजफ्फरनगर, बिजनौर, नगीना, मुरादाबाद और रामपुर शामिल हैं. वोटिंग के बीच पोलिंग एजेंट ईशा अरोड़ा की खूब चर्चा है. ऐसे में आइए जानते हैं कि कौन है ईशा अरोड़ा.

कौन हैं ईशा अरोड़ा?

सहारनपुर लोकसभा चुनाव में गंगोह विधानसभा क्षेत्र के महंगी गांव के मतदान में ड्यूटी दे रही ईशा अरोड़ा स्टेट बैंक में कार्यरत हैं. उनकी ड्यूटी महंगी गांव के पोलिंग बूथ पर मतदान अधिकारी प्रथम के रूप में लगी है. ईशा अरोड़ा का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल है. 

यूपी Tak ने जब ईशा से पूछा कि ड्यूटी के दौरान महिलाओं को किन दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा पड़ता है? तो उन्होंने बताया कि 'चुनाव आयोग की व्यवस्था बहुत अच्छी है. उन्हें किसी भी प्रकार की अव्यवस्था का सामना नहीं करना पड़ता है. ईशा अरोड़ा ने बताया कि वेयर हाउस से ईवीएम मशीन लेने से लेकर पोलिंग बूथ तक पहुंचने तक उन्हें किसी भी प्रकार की कोई समस्या का सामना नहीं करना पड़ा.  सिक्योरिटी परसन भी उन्हें बहुत सपोर्ट कर रहे हैं. वह इसको एक अच्छा एक्सपीरियंस बता रही हैं.'

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

वहीं जब उनसे लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान वायरल हुईं रीना त्रिवेदी  के बारे में उनसे पूछा गया कि क्या इस तरह की दिक्कत उनके साथ भी कभी आई है? तब उन्होंने कहा कि 'नहीं अभी तक तो ऐसा कुछ फेस नहीं करना पड़ा. लेकिन फ्यूचर में कुछ ऐसा हो का नहीं सकते.' ईशा अरोड़ा इससे पहले भी दो बार चुनाव में ड्यूटी दे चुकी हैं.

कौन है रीना त्रिवेदी

लखनऊ में लोक निर्माण विभाग के कार्यालय में क्लर्क के पद पर तैनात हैं.  बता दें कि रीना त्रिवेदी को लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान ड्यूटी पर पीली साड़ी में देखा गया था और सुंदर सी दिखने वाली रीना द्विवेदी की सुंदरता के साथ उनकी साड़ी की चर्चा भी खूब हुई थी.

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT