'यूपी में का बा' गाने वाली नेहा सिंह राठौर ने दिल्ली में किसके खिलाफ खोला मोर्चा! लोगों से कर रही ये अपील

यूपी तक

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Uttar Pradesh News : लोकसभा चुनाव 2024 के महाभारत में बिहार के दो धरतीपुत्रों में सीधा मुकाबला हो रहा है. बता दें कि दिल्ली की नॉर्थ-ईस्ट सीट पर दो दिग्गज बिहारियों में जोरदार मुकाबला हो रहा है. मुकाबला कितना जोरदार है यह चुनाव प्रचार के दौरान भी देखने को मिल रहा है. कांग्रेस और आप के संयुक्त उम्मीदवार कन्हैया कुमार के लिए के समर्थन में लोक गायिका नेहा सिंह राठौर भी उतर आईं हैं और उनके लिए प्रचार कर रही हैं. वहीं प्रचार के दौरान  नेहा सिंह राठौर ने हमारे सहयोगी न्यूज तक के साथ खास बातचीत की और तमाम मुद्दों पर अपनी राय रखी है. 

कन्हैया कुमार के समर्थन में नेहा सिंह राठौर!

दरअसल, 25 जून को होने वाले छठे चरण के मतदान को लेकर दिल्ली के उत्तर-पूर्वी सीट काफी चर्चा में बना हुआ है. बता दें कि इस सीट से बीजेपी से मनोज तिवारी  दो बार सांसद रह चुके हैं, और बीजेपी ने एक बार फिर इस सीट से मनोज तिवरी पर भरोसा जताया है. लेकिन कांग्रेस ने  इस बार मनोज तिवारी के खिलाफ दिल्ली के उत्तर-पूर्वी सीट से कन्हैया कुमार को चुनावी मैदान में उतारा है. जिसको लेकर नेहा सिंह राठौर दिल्ली के उत्तर-पूर्वी सीट पर काफी एक्टिव दिखाई पड़ रही हैं. 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

मनोज तिवारी के खिलाफ कर रही प्रचार

मनोज तिवारी को लेकर किए गए सवाल पर नेहा सिंह राठौर ने खुलकर जवाब दिया. आप मनोज तिवारी को इतना क्यों घेरती रहती हैं? इसका जवाब देते हुए नेहा सिंह राठौर ने कहा कि, मनोज तिवारी भोजपुरी में बहुत ही फूहड़ और अश्लील गानें गाये हैं, 'जिनके बारे ना मैं बता नहीं सकती हूं और ना ही वो गा कर ही सुना सकती हूं.  मेरी शिकायत भाजपा से भी है कि भाजपा मनोज तिवारी जैसे लोगों को टिकट क्यों देती है.'  नेहा सिंह राठौर से जब पूछा गया कि आप दिल्ली में मनोज तिवारी को वोट काटने आयी हैं? इसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि,  'मैं कन्हैया कुमार के लिए प्रचार करने नहीं आई हूं. मैं दिल्ली के उत्तर-पूर्वी सीट के लोगों को सचेत करने आयी हूं कि ऐसे लोगों को अपना वोट ना दें, जिन्होंने भोजपुरी समाज को गंदा किया है. मेरी भाषा को गंदा किया है.'

वहीं जब पूछा गया कि दिल्ली के उत्तर-पूर्वी सीट से कौन जीत रहा है...कन्हैया कुमार या मनोज तिवारी? इस सवाल पर नेहा सिंह राठौर ने कहा कि, 4 जून को ही पता चलेगा कि इस सीट से कौन जीत रहा है. 

ADVERTISEMENT

(इस खबर को यूपी Tak के साथ इंटर्नशिप कर रहे अमित पांडे ने लिखा है.)

ADVERTISEMENT

follow whatsapp

ADVERTISEMENT