हत्यारे पत्नी की हत्या करते रहे और पति छिपते हुए देखता रहा, मुजफ्फरनगर से हैरान कर देने वाला केस

संदीप सैनी

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Muzaffarnagar News: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां गुरुवार देर रात एक महिला की कुछ लोगों ने धारदार हथियार से काटकर निर्मम हत्या कर दी. ये घटना उस समय हुई, जब महिला अपने घर चारपाई पर सो रही थी. चौंकाने वाली बात ये है कि जिस समय महिला की हत्या हो रही थी, उस समय महिला का पति अपनी पत्नी की हत्या होते हुए देख रहा था. मगर वह खुद को बचाने के लिए छिपा रहा.

दरअसल महिला का पति शौच के लिए गया था. जैसे ही वह वापस आया तो उसने देखा कि कुछ लोग उसकी पत्नी की हत्या कर रहे हैं. महिला का पति डर गया और वह पूरा नजारा छुप कर देखता रहा. मामले की जानकारी पुलिस को दी गई. पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया. पीड़ित परिजनों ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज करवा दिया है. पुलिस हत्यारों की तलाश में जुट गई है.

क्या है पूरा मामला

दरअसल ये पूरा मामला भोपा थाना क्षेत्र के जौली गांव से सामने आया है. यहां देर रात मोहम्मद इदरीश नाम के एक व्यक्ति की 65 वर्षीय पत्नी जुबेदा की हत्या कर दी गई. महिला को धारदार हथियार से काट दिया गया.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

जिस समय हत्यारों ने घटना को अंजाम दिया, उस समय महिला का पति चोरी छिपे अपनी पत्नी की हत्या होते हुए देखता रहा. पति ने डर की वजह से अपनी पत्नी को बचाने का प्रयास नहीं किया. जब हत्यारों ने पत्नी की हत्या कर दी और वहां से फरार हो गए, तब जाकर पति ने हंगामा काटा और मामले की सूचना पुलिस को दी.

जमीनी रंजिश के चलते हुई हत्या

मृतक महिला के बेटे का कहना है कि उसकी मां की हत्या जमीनी रंजिश की वजह से हुई है. मृतका के बेटे कासिम ने बताया, उनके पड़ोस में ही रहने वाले उनके चचेरे भाई नाजिम ,युसूफ, यूनुस ,नूर मोहम्मद और जान मोहम्मद ने जमीनी रंजिश के चलते इस घटना को अंजाम दिया है. पुलिस ने पीड़ित परिजनों की तहरीर पर इन सभी के खिलाफ धारा-302 के तहत केस दर्ज कर लिया है.

ADVERTISEMENT

पुलिस ने क्या बताया

इस घटना के बारे में अधिक जानकारी देते हुए एसपी ग्रामीण संजय कुमार ने बताया,  एक महिला की हत्या हुई है. शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया गया है. परिजनों की तहरीर पर 5 लोगों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया गया है. आगे की कार्रवाई की जा रही है.

ADVERTISEMENT

    Main news
    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT