बहन को थी शराब पीने की लत तो भाई ने कर दिया बड़ा कांड, बरेली पुलिस भी हैरान

ADVERTISEMENT

बरेली में भाई ने बहन की हत्या कर दी
Bareilly
social share
google news

Bareilly News: पिछले दिनों बरेली पुलिस के पास एक गुमशुदगी की शिकायत आई. लाखन नाम के युवक ने पुलिस में अपनी सगी बहन की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई. भाई का कहना था कि उसकी बहन 15 मार्च के बाद से गायब है. काफी खोजने के बाद भी उसका कुछ पता नहीं चल रहा है. मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस एक्टिव हो गई और उसने मामले की जांच शुरू कर दी.

जांच के दौरान पुलिस के सामने जो आया, उसने सभी को हैरत में डाल दिया. दरअसल लापता हुई लड़की की लाश पुलिस ने उसके अपने ही घर से बरामद की. लाश को घर में करीब 4 फीट गहरा गड्ढा करके दफनाया गया था. जब पुलिस ने इस मामले में युवती के दूसरे भाई से पूछताछ की तो ये पूरा मामला खुलकर सामने आ गया. मृतका के भाई रामू ने पुलिस को बताया कि उसकी बहन शराब पीती थी. उसे शराब पीने की काफी लत थी, जिससे घर की बदनामी होती थी. इसलिए उसने अपनी बहन की हत्या कर दी थी.

बहन को थी शराब पीने के आदत इसलिए भाई ने मार दिया 

दरअसल ये पूरा मामला उत्तर प्रदेश के बरेली के थाना सुभाष नगर क्षेत्र से सामने आया है. यहां पुलिस ने एक घर से युवती का शव बरामद किया है. शव को घर में ही 4 फीट गहरे गड्ढे में दफनाया गया था. पुलिस जांच में सामने आया है कि युवती को शराब पीने की आदत थी. इसको लेकर उसकी अक्सर अपने भाई रामू से विवाद होता था. भाई को बहन की शराब पीने की आदत पसंद नहीं था. इसी को लेकर दोनों के बीच हर रोज लड़ाई-झगड़े होते थे. 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

शराब को लेकर ही रामू ने अपनी बहन की हत्या कर दी. हत्या करने के बाद उसके शव को घर में गड्ढा करके दफना दिया. इसके बाद पुलिस में उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट भी दर्ज करवा दी. बता दें कि पुलिस ने शव को बरामद करके उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है.

4 फीट के गहरे गड्ढे में दफनाया बहन को

मिली जानकारी के मुताबिक,  रानी नाम की युवती पिछले मार्च से ही लापता चल रही थी. पुलिस ने उसे खोजने की काफी कोशिश की. पुलिस ने कई लोगों से पूछताछ और सीसीटीवी कैमरे भी खंगाले. मगर पुलिस के हाथ कुछ नहीं लगा. इसके बाद ही पुलिस को युवती के दूसरे भाई रामू पर शक हुआ. पुलिस ने जब रामू से ही सख्ती से पूछताछ की तो उसने सब कुछ बता दिया. रामू ने अपना जुर्म कबूल कर लिया. इसके बाद पुलिस ने युवती का शव बरामद किया.

ADVERTISEMENT

15 मार्च को ही कर दी थी हत्या

इस पूरे मामले पर पुलिस ने बताया, लाखन नाम के शख्स ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी. उसका कहना था कि उसकी बहन 15 मार्च को घर आई थी, तभी से वह गायब है. मामले की जांच में युवती के छोटे भाई की भूमिका संदिग्ध पाई गई. इसके बाद उससे पूछताछ की गई तो पूरा मामला खुलकर सामने आ गया. उसने ही अपनी बहन की हत्या की थी. उसे शराब पीने की आदत थी, इसको लेकर दोनों के बीच विवाद होता था. पुलिस ने शव को बरामद कर लिया है. कार्रवाई की जा रही है.

ADVERTISEMENT

    Main news
    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT