पांच दिन पहले हुई शादी और पति से खुश नहीं थी पत्नी, फिर प्रेमी के साथ मिलकर बनाया खौफनाक प्लान

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Uttar Pradesh News : अभी हाथों की मेहंदी का रंग उतरा भी नहीं था कि शादी के पांचवें दिन ही पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या कर दी. ये हैरान करने वाला मामला सामने आया है उत्तर प्रदेश के मऊ से. इस वारदात के बाद मृतक युवक के घर में मातम पसरा हुआ है. आरोप है कि शादी के पांच दिन बाद ही पत्नी पायल ने अपने प्रेमी दिनेश यादव और उसके दोस्त अभिषेक यादव के साथ मिलकर पति की हत्या कर दी.  इस पूरे मामले का खुलासा करते हुए पुलिस ने पत्नी पायल और उसके प्रेमी दिनेश यादव को गिरफ्तार कर लिया है जबकि उसका सहयोगी अभिषेक यादव अभी फरार है.  

पांच दिन पहले हुई थी शादी

बता दें कि मऊ जनपद के दोहरीघाट थाना क्षेत्र के उसरी विश्वनाथपुर के रहने वाले 24 वर्षीय लवकुश चौहान का शव रविवार को उसके घर से कुछ ही दूर स्थित पोखरी के पानी में उतराया हुआ मिला. 13 फरवरी को ही उसकी शादी हुई थी. घटना के बाद मृतक के परिजनों ने अज्ञात के खिलाफ अपने बेटे की हत्या किए जाने की पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई. लव कुश चौहान की शादी आजमगढ़ जनपद के छतावार गांव में हुई थी. पूरी शादी हंसी हंसी-खुशी माहौल में संपन्न हुई और दूल्हे ने दुल्हन पायल को विदा कर अपने घर ले आया. दोहरीघाट थाना क्षेत्र के नगर पंचायत अमिला में स्थित लड़के के घर पर काफी भीड़भाड़ होने के कारण दोनों पति-पत्नी दोहरीघाट थाना क्षेत्र के उसरी विश्वनाथपुर में बने अपने नए मकान में दो दिन के लिए रहने आए थे.

घर से कुछ दूर पर मिली थी लाश

शनिवार की रात में कुछ लोग लवकुश को बुलाकर अपने साथ ले गए लेकिन वह सुबह तक घर नहीं लौटा. इसके बाद उसकी नवविवाहित पत्नी पायल ने खुद फोन करके अपने सास-ससुर को इस बारे में सूचना दी. परिजन घटना की सूचना पाते ही वहां पहुंचे और उन्होंने खोज बीन शुरू की.  जिसके बाद घर से कुछ ही दूरी पर स्थित पोखरी में उसका तैरता हुआ शव मिला. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस फॉरेंसिक टीम को भेज कर पूरे मामले की जांच कराई. मृतक के परिजनों के तहरीर पर अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर बनाया खौफनाक प्लान

वहीं कुछ ही घंटे की पुलिस जांच में पुलिस के सामने चौंकाने वाला सच सामने आया. जिसमें पुलिस को यह जानकारी मिली कि मृतक की पत्नी पायल का पहले से ही दिनेश यादव नाम के युवक के साथ प्रेम प्रपंच चल रहा था और वह इस शादी से खुश नहीं थी. उसी के द्वारा इस पूरे हत्याकांड की साजिश रची गई और उसके प्रेमी दिनेश ने अपने दोस्त और अपनी प्रेमिका पायल के साथ मिलकर इस हत्याकांड को अंजाम दे दिया. 

पुलिस ने किया खुलासा

हत्याकांड का खुलासा करते घोड़ी के सीओ दिनेश दत्त मिश्र ने बताया कि, 'सर्विलांस टीम और थाना प्रभारी की टीम को इस घटना के सफल खुलासे के लिए लगाया गया. कुछ ही घंटे के बाद इस घटना का सफल अनावरण करते हुए कुल तीन अभियुक्त जिसमें पायल चौहान और पायल चौहान के प्रेमी दिनेश यादव और सहयोगी अभिषेक यादव का नाम प्रकाश में आया. इसके बाद दिनेश यादव और पायल चौहान को गिरफ्तार किया गया. अभिषेक यादव की गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है. घटना में इस्तेमाल किया गया मोटरसाइकिल और दो गमछा अभियुक्तों की निशान देही पर बरामद किया गया है.'

ADVERTISEMENT

    Main news
    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT