शौकीन मिजाज चोर! मियां-बीवी महंगी गाड़ियों के लिए करते थे चोरी, खुद के लिए खरीदी जैगुआर

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

गाजियाबाद में थाना कवि नगर पुलिस और स्वाट टीम ने शौकीन मिजाज चोरों के एक गैंग को धर दबोचा है. ये गैंग घरों में चोरियां करके अपनी महंगी गाड़ियों के शौक को पूरा करते थे. इनके पास से पुलिस ने महंगी गाड़ियां बरामद की हैं. गाजियाबाद के कविनगर थाना क्षेत्र में इस गैंग ने 7 लाख रुपये की चोरी की घटना को अंजाम दिया था.

गाजियाबाद के थाना कवि नगर पुलिस और स्वाट टीम ने चोरी के एक अंतरराज्यीय गिरोह का पर्दाफाश किया है. गिरोह में शामिल एक महिला और तीन अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया है. यह सभी लोग रेकी कर घरों में सेंध लगाकर चोरी की घटनाओं को अंजाम दिया करते थे और घर का माल साफ कर देते थे. पुलिस ने जाल बिछाकर इन को गिरफ्तार किया है. इनके पास से एक काले रंग की स्कॉर्पियो और एक जैगुआर कार बरामद की गई है. इनके पास से लाखों रुयये की कीमत के सोने-चांदी के आभूषण भी बरामद किए गए हैं.

एसपी सिटी निपुण अग्रवाल ने बताया के ये लोग घरों से कीमती सामान और कैश चुराया करते थे. इनका पहले भी अपराधिक इतिहास रहा है और इन सभी के नाम दर्जनों मुकदमे पहले से दर्ज रहे हैं.

तस्वीरों में दिखाई दे रहे गिरफ्तार अभियुक्तों में बिहार के सीतामढ़ी जिले के विक्रम शाह, मोहम्मद शोएब और गुलशन परवीन पत्नी इरफान उर्फ़ उजाले निवासी सीतामढ़ी बिहार शामिल हैं. हालांकि इरफान उर्फ उजाले मुख्य आरोपी है, जो अभी फरार है. पुलिस की मानें तो मुख्य आरोपी इरफान उर्फ़ उजाले शौकीन किस्म का आदमी है. इसने चोरी के पैसे से ही खुद ते लिए जगुआर खरीदी है. गुलशन परवीन बिहार सीतामढ़ी से जिला पंचायत का चुनाव लड़ने की कोशिश में भी थी.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

गाजियाबाद के कविनगर में केडी 12 मकान में इन्होंने बीती 3 तारीख की रात को चोरी की घटना को अंजाम दिया था. घटना की सूचना पीड़ित शख्स कपिल गर्ग ने पुलिस को दी थी. जांच के बाद पुलिस ने इस गैंग में शामिल एक महिला और दो अन्य लोगो के साथ कुल 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. इस गैंग के 2 अन्य फरार आरोपियों की तलाश पुलिस कर रही है.

रिपोर्ट: तनसीम हैदर

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT