देवर अपनी भाभी के साथ करना चाहता था गंदा काम, महिला ने किया विरोध तो उसके साथ हुआ ये कांड

अमिताभ तिवारी

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Etawah News: उत्तर प्रदेश के इटावा जिले से एक दिल दहला देने वाला मामला सामना आया है. आपको बता दें कि यहां उसराहार थाना क्षेत्र के सरैया गांव में देवर ने अपनी भाभी की कुल्हाड़ी से वार कर हत्या कर दी. यह घटना देवर ने तब कि जब महिला अपने दोनों छोटे बच्चों को पढ़ा रही थी. वारदात की सूचना मिलते ही घर के लोग महिला को अस्पताल लेकर गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने शव का पोस्टमॉर्टम कराया है. वहीं, आरोपी को गिरफ्तार कर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

भाभी पर गंदी नजर रखता था देवर!

 

बता दें कि सरैया गांव में अतर सिंह नामक शख्स का परिवार रहता है. अतर सिंह के चार बेटे हैं, जिनमें दूसरे नंबर के बेटे प्रदीप कुमार की शादी मोहिनी नामक महिला से हुई थी. उनके दो छोटे बच्चे भी हैं. खबर के अनुसार, प्रदीप के छोटे भाई रवि की पत्नी उसकी हरकतों से परेशान होकर उसको छोड़कर चली गई थी. आरोप है कि तभी से रवि अपनी भाभी मोहिनी पर गंदी नजर रखने लगा था. 

 

 

3 महीने पहले रवि ने की थी ये हरकत

3 महीने पहले भी रवि ने कथित तौर पर अपनी भाभी के साथ छेड़खानी की. वह लगातार मोहिनी को परेशान कर रहा था. इसको लेकर मोहनी ने अपने पति और सास-ससुर से अपने देवर रवि की कई बार शिकायत की थी. मगर उसने सुधरने का नाम नहीं लिया. वारदात वाले दिन मोहिनी का पति प्रदीप अपनी दुकान पर काम करने गया था. आरोप है कि रवि ने शाम को लगभग 5 बजे अपनी भाभी मोहिनी के साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की. मोहिनी द्वारा विरोध करने पर रवि ने उसकी कुल्हाड़ी से उसके बच्चों के सामने ही हमला कर दिया. 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

इसके चलते मोहिनी के गले, हाथ और सिर में गंभीर चोटे आई. मृतक महिला को घर के लोग अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया. 

पोस्टमॉर्टम हाउस पर पहुंचे पति प्रदीप ने बताया कि 'मेरा छोटा भाई रवि मेरी पत्नी को अपने साथ रखना चाहता था. कई बार उसने प्रयास किया, लेकिन गंदी नजर रखने के बाद आज उसने मेरी पत्नी की हत्या कर दी. इन्हीं सभी हरकतों की वजह से रवि की पत्नी उसकी शादी के कुछ दिन बाद ही उसको छोड़ कर चली गई थी.'

 

 
 पुलिस ने ये बताया

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार ने बताया कि 'देवर ने अपनी भाभी पर कुल्हाड़ी से कई बार वार किया और उस घायल महिला की उपचार के दौरान मौत हो गई. शव का पोस्टमॉर्टम कराया गया है. आरोपी देवर रवि को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और हत्या में प्रयोग की गई कुल्हाड़ी भी बरामद की गई है. मामला पंजीकृत करके कार्रवाई की जा रही है.'

ADVERTISEMENT

    Main news
    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT