लिव-इन में गर्लफ्रेंड हुई प्रेग्रेंट तो लड़के ने उठाया खौफनाक कदम, एक कागज के टुकड़े ने खोला सारा राज

राम प्रताप सिंह

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Uttar Pradeh News : उत्तर प्रदेश के देवरिया (Deoria News) में 30 सितम्बर को 30 वर्षीय महिला के तीन टुकड़ो में शव मिलने की सनसनीखेज वारदात सामने आई थी. पुलिस ने अब इस मामले का खुलासा किया और आरोपी को धरदबोचा. बता दें कि इस ब्लाइंड मर्डर केस का खुलासा करते हुए देवरिया पुलिस ने आरोपी मुन्ना निषाद को गिरफ्तार कर लिया है. मुन्ना ने जिस महिला की हत्या की उसके साथ वह लिव इन में रहता था.

लिव-इन में गर्लफ्रेंड हुई प्रेग्रेंट तो किया मर्डर

बता दें कि आरोपी लिव इन पार्टनर ने दोनों पैर वाले हिस्से को अलग-अलग ट्रॉली बैग में पैक किया था जबकि धड़ वाले हिस्से को गद्दे में लपेट कर उसकी सुई से सिलाई कर दी थी. इसके बाद पिकअप गाड़ी से पूरा सामान लेकर एक खेत पहुंचा और वहां फेंक दिया था. लाश के पास मिले एक कागज के टुकड़े से पुलिस ने इस ब्लाइंड मर्डर की गुत्थी को सुलझा लिया. देवरिया की SOG टीम व भलुअनी पुलिस ने खुलासा करते हुए अभियुक्त मुन्ना निषाद को गिरफ्तार कर लिया है.

कातिल ने बताई पूरी कहानी

वहीं पुलिस ने जब आरोपी मुन्ना से पूछताछ में उसने बताया कि, ‘वह बरहज के पैना गांव का रहने वाला है. उसी गांव की खुशबू तलाकशुदा थी. जिसके साथ वह गोरखपुर में किराए के मकान में लिव इन रिलेशन में रह रहा था और जब वह प्रेग्नेंट हो गयी तो उसने एबॉर्शन के लिए कहा. पर वो नहीं मानी. उसने गर्भपात कराने से इनकार कर दिया था. इसी बात को लेकर दोनों में कहासुनी हुई थी. उसी दौरान आरोपी ने महिला को धक्का दे दिया था. जिससे वह महिला नीचे गिरकर बेहोश हो गई थी. बेहोशी के बाद आरोपी ने उसकी गला दबाकर हत्या कर दी थी. हत्या कर शव को तीन टुकड़ो में काटकर धान के खेत मे फेक दिया था.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

कागज के टुकड़े से कातिल तक पहुंची पुलिस

आरोपी ने आगे बताया कि वह दुबई में नौकरी करता था. तलाक के बाद फोन पर बात हुई तो वह गांव लौटा और गोरखपुर में रह रहा था. वह ऑनलाइन डिलीवरी फील्ड में काम करता था और महिला ब्यूटी पार्लर में काम करती थी. एसपी संकल्प शर्मा ने बताया कि इस घटना का पर्दाफाश करने वाली टीम को आई जी रेंज गोरखपुर महोदय द्वारा 50 हज़ार के इनाम की घोषणा की गई है. पुलिसिया पूछताछ में आरोपी मुन्ना निषाद ने बताया कि वह बरहज थाना के पैना गांव का रहने वाला है उसी के गांव की रहने वाली खुशबू सिंह है जिसने 2016 में किसी व्यक्ति से कोर्ट मैरिज की थी और 2022 में इसका तलाक हो गया था. इसके बाद खुशबू से बात होने लगी.

    Main news
    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT