नोएडा: पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़, 2 आरोपी गिरफ्तार

नोएडा: पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़, 2 आरोपी गिरफ्तार
नोएडा पुलिस ने मुठभेड़ के बाद दोनों बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है.फोटो: नोएडा पुलिस, ट्विटर

उत्तर प्रदेश के नोएडा के थाना-58 में बुधवार को पुलिस टीम और बदमाशों के साथ हुई मुठभेड़ में दो बदमाशों के पैर में गोली लगने के बाद घायल अवस्था मे गिरफ्तार किया गया. दोनों बदमाशों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

इन दोनों के कब्जे से लूटे हुए 7 मोबाइल, अवैध दो तमंचे सहित जिंदा व खोखा कारतूस बरामद किए गए हैं. आरोप है कि इन दोनों ने एनसीआर में दर्जनों चैन स्नैचिंग की घटनाओं को अंजाम दिया है.

पुलिस टीम की मुठभेड़ आज यानी बुधवार को दोपहर में चेकिंग के दौरान हुई. थाना सेक्टर-58 की पुलिस और लुटेरें बदमाशों के बीच मुठभेड़ सेक्टर-62 थाना क्षेत्र के सदरमाल खाना के पास हुई. जिसमें आफताब निवासी बिसरख, सूरज निवासी दिल्ली को पुलिस द्वारा जवाबी कार्रवाई में गोली लगी. गोली पैर में लगने के कारण घायल अवस्था में उसे गिरफ्तार किया गया है.

पुलिस के आलाधिकरियों ने बताया कि इन दोनों लूटेरों के कब्जे से स्नैच किए गए 7 मोबाइल फोन, दिल्ली से चोरी की गई मोटरसाइकिल और 2 अवैध तमंचे सहित 2 खोखा और 2 जिंदा कारतूस बरामद हुए हैं.

पुलिस के अनुसार दोनों बदमाश शातिर किस्म के स्नैचर हैं, जो लूट की घटनाएं को अंजाम देते हैं. घायल बदमाशों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है. इन दोनों के खिलाफ दिल्ली-एनसीआर में करीब दर्जन भर से ज्यादा केस दर्ज हैं. इनके अन्य आपराधिक इतिहास की जानकारी जुटाई जा रही है.

नोएडा पुलिस ने मुठभेड़ के बाद दोनों बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है.
नोएडा: युवती के साथ रेप और उसका गर्भपात कराने के आरोप में एक युवक हिरासत में

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in