फिरोजाबाद: नशीला पदार्थ देकर 4 युवकों ने लड़की से किया गैंगरेप? बनाया वीडियो, दी ये धमकी

सांकेतिक तस्वीर.
सांकेतिक तस्वीर. फोटो: सिद्धार्थ गुप्ता, यूपी तक

Firozabad News: यूपी के फिरोजाबाद जिले से मानवता को शर्मसार कर देने वाला एक मामला सामने आया है. आरोप है कि जिले के टूंडला के रहने वाले चार दोस्तों ने एक लड़की को आगरा के होटल में ले जाकर नशीला पदार्थ देकर उसके साथ गैंग रेप किया. इतना ही नहीं आरोपियों ने लड़की की अश्लील वीडियो भी बना लिया. आरोप यह भी है कि अपने मोबाइल से वीडियो डिलीट कराने के नाम पर लड़की से 20 हजार रुपये भी वसूल लिए और उसके बाद भी लड़की का यौन शोषण करते रहे. वहीं, अब पीड़ित लड़की ने टूंडला थाना में मुकदमा दर्ज कराया है.

पीड़िता ने क्या बताया?

पीड़िता के आरोप के अनुसार, दीपक यादव नामक युवक 7 नवंबर को धोखे से उसे टूंडला स्टेशन के पास से कार में बिठाकर आगरा की तरफ ले गया. रास्ते में ही उसे कोई नशीला पदार्थ दिया गया और जब वह बेहोश हो गई तब उसे आगरा स्थित बसई चौकी के पास एक होटल में ले जाया गया. होटल में ही चार युवकों अभय पंडित, दीपक, सागर और सौरव ने उसके साथ गैंगरेप किया. पीड़िता के अनुसार, इस दौरान आरोपियों ने वीडियो बनाया और फोटो खींचे.

आरोप है कि घटना के अगले दिन सुबह को अभय पंडित ने पीड़िता को फोन किया और कहा कि 'तुम यह बात किसी को मत बताना मैं तुमसे शादी कर लूंगा'. उसके बाद वीडियो शोशल मीडिया पर शेयर करने की धमकी देकर फिर रेप किया.

पुलिस ने कही ये बात

टूंडला थाने के इंचार्ज प्रदीप कुमार ने बताया कि गैंगरेप का एक मुकदमा दर्ज किया गया है. आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जा रही है. साथी लड़की के बयान दर्ज कर उकसा मेडिकल टेस्ट कराया गया है.

सांकेतिक तस्वीर.
UP निकाय चुनाव: फिरोजाबाद में भाजपा, सपा, बसपा से चुनाव लड़ने के लिए क्या करना होगा? जानिए

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in