इटावा: 'चॉकलेट दिलाने के बहाने से 6 साल की मासूम के साथ रेप', ऐसे गिरफ्तार हुआ आरोपी
फोटो: अमित तिवारी

इटावा: 'चॉकलेट दिलाने के बहाने से 6 साल की मासूम के साथ रेप', ऐसे गिरफ्तार हुआ आरोपी

उत्तर प्रदेश में इटावा जिले स्थित सदर तहसील क्षेत्र के बढ़पुरा गांव से मानवता को शर्मसार कर देने वाला एक मामला सामने आया है. मिली जानकारी के अनुसार, यहां 6 साल की बच्ची के साथ कथित तौर पर रेप की घटना को अंजाम दिया गया है. पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल परीक्षण कराया है और फिलहाल उसका इलाज जारी है. बता दें कि मामले में केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

अब तक क्या सामने आया?

बढ़पुरा गांव के निजी गेस्ट हाउस में शादी का कार्यक्रम चल रहा था. वहीं पर 6 साल की बच्ची डीजे पर डांस कर रही थी. आरोप है कि इस दौरान रिश्तेदारों में से एक लड़का बच्ची को चॉकलेट दिलाने के बहाने ले जाने लगा. आरोपी जब बच्ची को ले जा रहा था तब उसकी मां ने उसे टोका, जिसके बाद उसने चॉकलेट दिलाने में बहाने दुकान पर ले जाने की बात कही. काफी समय बीत जाने के बाद जब वह बच्ची वापस नहीं आई, तब परिजनों ने मामले की पुलिस को सूचना दी. आनन-फानन में पुलिस ने बच्ची को ढूंढना शुरू किया, जिसके बाद वह गेस्ट हाउस के पास एक खेत में 'खून से लथपथ' हालत में पड़ी मिली.

इसके बाद पुलिस ने बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसका मेडिकल परीक्षण किया गया. वहीं, पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर आरोपी लड़के को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस ने क्या बताया?

एसएसपी जय प्रकाश सिंह ने बताया, "सोमवार रात 11:00 बजे डायल 112 के माध्यम से पुलिस को 6 साल की बालिका के अपहरण की सूचना प्राप्त हुई थी, तभी पुलिस की तीन टीमों का गठन किया गया. तलाश करने के दौरान बालिका को उसके गांव के बाहर से बरामद कर लिया. उसकी स्थिति को देखते हुए धारा 363, 323, 376 एबी 5/6 पॉक्सो एक्ट में अभियोग पंजीकृत कर लिया गया है.

उन्होंने आगे बताया, "आरोपी की गिरफ्तारी के लिए निरंतर कार्रवाई की जा रही थी, तभी मुखबिर की सूचना पर अगले दिन थाना बढ़पुरा क्षेत्र के अंतर्गत रतनपुरा ग्राम के पास से लड़के को गिरफ्तार कर लिया गया. आरोपी को जेल भेज दिया गया है."

इटावा: 'चॉकलेट दिलाने के बहाने से 6 साल की मासूम के साथ रेप', ऐसे गिरफ्तार हुआ आरोपी
ललितपुर: थाने में ही नाबालिग किशोरी से किया गया रेप? थानेदार पर लगे आरोप, जानें पूरी कहानी

Related Stories

No stories found.