क्राइम

पैसों की डिमांड पूरी न होने पर युवक ने महिला का आपत्तिजनक वीडियो रिश्तेदारों को भेजा

उत्तर प्रदेश के बांदा जिले में एक युवक को महिला से पैसों की डिमांड करना भारी पड़ गया. पैसे न देने पर युवक ने महिला के आपत्तिजनक वीडियो उसके अलग-अलग रिश्तेदारों को भेज दिया, जिससे परेशान महिला ने शोहदे युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है.

पुलिस मामले की जांच में जुटी है. थाना प्रभारी का कहना है कि वीडियो में महिला तो दिख रही है, लेकिन किसने बनाया इसकी जांच की जा रही है. आरोपी युवक से भी पूछताछ कर मामले का खुलासा किया जाएगा. 

मामला बदौसा थाना के एक गांव का है. जहां की रहने वाली एक महिला ने पुलिस में शिकायत करने के दौरान बताया कि ‘मेरे गांव का एक युवक द्वारा पैसों की मांग की जा रही थी. पैसे न देने पर उस युवक ने मेरे आपत्तिजनक वीडियो मेरे रिश्तेदारों को भेजकर दिया, जिससे मुझे मानसिक आघात पहुंचा है.’

महिला ने ये भी आरोप लगाया कि आरोपी युवक उसे गालियां और जान से मारने की धमकी देता है.

महिला ने पुलिस से शिकायत कर आरोपी युवक के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है.

वहीं, SHO राकेश कुमार सरोज के मुताबिक, महिला ने गांव के ही युवक पर वीडियो वायरल करने की शिकायत की है, जिस पर तत्काल केस दर्ज किया गया है. महिला ने साल 2022 में अपनी बेटी से छेड़खानी के मामले में उक्त युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था, जिस पर युवक जेल भी गया था. मामले की चार्जशीट भी कोर्ट में दाखिल कर दी गई है. मामले में गहनता से जांच की जा रही है.

बांदा: शराबी अधेड़ ने 14 साल के बालक के साथ की कुकर्म की कोशिश? पीड़ित के पिता ने कही ये बात

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

seventeen + 4 =

देवरिया: राहुल गांधी की लोकसभा की सदस्यता रद्द किए जाने पर सड़क पर लेटे कांग्रेसी UP में फिर फूटा कोरोना बम, बीते 8 दिन में मिले 209 नए केस, जानें ताजा हाल दारूबाज बंदर का आतंक! हाथ से बोतल छीनकर पी जाता है शराब यूपी में चांद के साथ दिखे सितारे का रमजान और मां चंद्रघंटा से जोड़ रहे कनेक्शन पर असल बात तो ये है गाजियाबाद में चोरों का कारनामा… रैपिड रेल की साइट से 1000 प्लेटें कर दी गायब खेसारी, खुशी के भोजपुरी गाने पर ‘नागिन’ बन नाचीं श्वेता, एक ही दिन में 4 मिलियन व्यूज आरिफ का दोस्त सारस इस परिवार के यहां पहुंचा, दाल-चावल-रोटी संग मैगी भी खाई अरविंद अकेला कल्लू और शिल्पी राज के चईता गीत ‘देहिया खोजे AC’ ने मचा दिया धमाल चर्चा में है आरिफ और सारस की दोस्ती वाली कहानी, जानिए कैसे मिले थे दोनों, क्यों हुए जुदा जानिए कानपुर के करौली बाबा के टॉप 5 बड़े दावे जरूरत पड़ने पर दुपट्टा बांध फावड़ा भी चला लेती हैं बस्ती DM प्रियंका निरंजन, हो रहे चर्चे देखिए ऑफिस के अंदर अतीक अहमद की ‘ऐशगाह’, यहीं सजती थी मुजरे की महफिल जिस आलीशान ऑफिस से अतीक अहमद बनाता था अपराधों की प्लानिंग, वहीं से मिले कट्टे और कैश देखिए अंदर से कैसा है राजा भैया की पत्नी का ‘राजमहल’, अब हेरिटेज बनाए जाने की तैयारी आजमगढ़: मंडलीय अस्पताल में टॉर्च की रोशनी में डॉक्टर कर रहे मरीजों का इलाज अयोध्या: रामनवमी पर रामलला की पोशाक का होगा खास अंदाज, देखें उत्तर प्रदेश के इन शहरों में है बारिश का ऑरेंज अलर्ट, देखिए कैसा रहेगा यहां का मौसम गोरखपुर लिंक एक्सप्रेसवे के निर्माण से जुड़ी आई लेटेस्ट अपडेट, इतना फीसदी बनकर हुआ तैयार जया किशोरी शादी करेंगी या नहीं? यूपी तक से उन्होंने बता दी अपने ‘मन की बात’ बागपत: नहर की पटरी टूटने से खेतों में आया जल सैलाब, फसलें डूबीं