आजमगढ़: जमीन की लालच में चाचा बना हैवान, फावड़े से काटकर की भतीजे की हत्या

सांकेतिक तस्वीर
सांकेतिक तस्वीरफोटो: यूपी तक

Azamgarh News: उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है.आजमगढ़ में तरवां थाना क्षेत्र के असमलपुर गांव में भूमि विवाद को लेकर चाचा ने अपने भतीजे की बेहरहमी से हत्या कर दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

अहम बिंदु

जानकारी के मुताबिक परिवार के बीच जमीन विवाद चल रहा था. इसके कारण चाचा-भतीजे में आय-दिन झगड़ा होता रहता था.

बुधवार की सुबह भतीजा काम से खेत पर गया हुआ था. चाचा भी खेत पर पहुंचा और दोनों के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ. इस दौरान चाचा ने भतीजे पर फावड़े से हमला कर हत्या कर दी. पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है. जानकारी के मुताबिक तरवां थाना क्षेत्र के असमलपुर गांव में रहने वाले लालसिंह यादव का अपने 25 साल के भतीजे अंगद यादव के बीच काफी समय से जमीन विवाद चल रहा था. दोनों ही परिवारों में आए-दिन जमीन को लेकर झगड़ा होता रहता था.

बुधवार को अंगद यादव (25) पुत्र राजेंद्र यादव बुधवार की सुबह अपने खेत में काम कर रहा था. इसी दौरान खेत का कोना गोड़ने को लेकर चाचा लालधर यादव ने उसका विवाद हो गया. विवाद इतना बढ़ गया कि चाचा ने भतीजे पर फावड़े से हमला कर दिया. घटना की जानकारी होते ही परिजन मौके पर पहुंचे और घायल को अंगद को तत्काल इलाज के लिए राजकीय मेडिकल कालेज चक्रपानपुर लेकर पहुंचे. जहां इलाज के दौरान कुछ ही देर बाद उसकी मौत हो गई। घटना की जानकारी होते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस ने FIR दर्ज कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

सांकेतिक तस्वीर
मैनपुरी उपचुनाव: डिंपल यादव के समर्थन में आए नीतीश कुमार, सपा को मिला JDU का साथ

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in