ग्राउंड रिपोर्ट: बुखार का कहर और झोलाछाप डॉक्टरों से इलाज कराने को मजबूर लोग

ADVERTISEMENT

देश में चल रही कोरोना महामारी के दौरान स्वास्थ्य व्यवस्थाओं का हाल हम सभी ने देखा… लोगों को उम्मीद थी कि इसके बाद कम से…
social share
google news

देश में चल रही कोरोना महामारी के दौरान स्वास्थ्य व्यवस्थाओं का हाल हम सभी ने देखा… लोगों को उम्मीद थी कि इसके बाद कम से कम अब स्वास्थ्य सेवाओं में सुधार तो हो ही जाएगा और लोगों को सही समय पर बेहतर इलाज मिलने लगेगा! लेकिन हाय रे जनता और उसकी किस्मत कि जिस स्थिति में इंसान पहले बेबसी की बांट जोह रहा था आज भी वह उसी हाल पर जीने को मजबूर है.

उत्तर प्रदेश के एटा से हैरान करने वाली स्थिति सामने आई है, जहां पर डेंगू जैसी बीमारियों ने दस्तक दी है, लेकिन इस स्थिति में लोग जाएं तो जाएं कहां? ये इनकी मजबूरी ही कहेंगे कि जो भी व्यक्ति इन्हें आला-पाला लिए दिख जाता है उसी से इलाज कराने लगते हैं.

ऐसा ही कुछ हमें एक कपड़े की दुकान में देखने को मिला जहां लोगों का इलाज कर रहा व्यक्ति हमारा कैमरा पहुंचने पर शटर गिरा कर रफूचक्कर हो गया. हद तो तब हो गई कि मरीजों को दुकान के अंदर ही बंद कर दिया गया. हमारे साथी ने जब इस दुकान को खुलवाने की कोशिश की तो कोई सामने नहीं आया और माइक देखकर लोग यहां वहां होते नजर आए.

(पूरी रिपोर्ट ऊपर दिए गए वीडियो में देखिए)

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

आज क्या है वायरल: CM योगी क्यों बोले- कार्रवाई न होती तो फतवा जारी हो जाता

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT