मुख्तार अंसारी का शव बांदा से गाजीपुर के लिए रवाना तो बेटे अब्बास ने खटखटाया SC का दरवाजा

यूपी तक

ADVERTISEMENT

मुख्तार अंसारी का बेटा अब्बास अंसारी
mukhtar ansari
social share
google news

Mukhtar Ansari: मुख्तार अंसारी का शव बांदा से गाजीपुर के लिए निकल चुका है. काफिले में पुलिस की गई गाड़ियां हैं और भारी सुरक्षा के बीच शव को गाजीपुर लेकर ले जाया जा रहा है. बताया जा रहा है कि कल यानी शनिवार सुबह मुख्तार को सुपुर्द ए खाक किया जाएगा. इसी बीच मुख्तार के बेटे अब्बास अंसारी ने सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है.

बता दें कि जेल में बंद अब्बास अंसारी अपने पिता मुख्तार अंसारी के जनाजे में शामिल होना चाहता है. ऐसे में अब अब्बास ने सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है. मिली जानकारी के मुताबिक, अब्बास अंसारी ने अपने वकील के माध्मय से सुप्रीम कोर्ट के वेकेशन ऑफिसर से संपर्क किया है. अब्बास ने सुप्रीम कोर्ट से मांग की है कि उसकी याचिका पर जल्द से जल्द कोर्ट सुनवाई करें.

मुख्तार का किया गया पोस्टमॉर्टम 

बता दें कि इससे पहले मुख्तार अंसारी के शव का पोस्टमॉर्टम भी किया गया था. मिली जानकारी के मुताबिक, पोस्टमॉर्टम के दौरान मुख्तार अंसारी का बेटा उमर अंसारी भी मौजूद था. दरअसल परिवार का कहना है कि मुख्तार को जेल में जहर दिया जा रहा था. इसी वजह से उसकी मौत हुई है. ऐसे में अब सभी की नजर मुख्तार के पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट पर है. 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

हार्ट अटैक से हुई थी मौत

दरअसल बीते गुरुवार शाम अचानक मुख्तार की बांदा जेल में तबियत खराब हो गई थी. इसके बाद उसे फौरन बांदा मेडिकल कॉलेज भर्ती करवाया गया था. यहां डॉक्टर उसे बचा नहीं पाए. बताया गया कि मुख्तार अंसारी की मौत हार्ट अटैक से हुई है. फिलहाल मुख्तार की मौत विवादों में आ गई है.  


 

ADVERTISEMENT

    Main news
    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT