इंडिया टुडे ग्रुप के Tak की नई पेशकश, कर्नाटक Tak लॉन्च, अब दक्षिण भारत की ओर बढ़े कदम

यूपी तक

इंडिया टुडे ग्रुप के डिजिटल फर्स्ट ब्रांड Tak ने एक नया मुकाम हासिल किया है. भारत की अलग-अलग क्षेत्रीय भाषाओं में डिजिटल मीडिया की पैठ…

ADVERTISEMENT

UP Tak
social share
google news

इंडिया टुडे ग्रुप के डिजिटल फर्स्ट ब्रांड Tak ने एक नया मुकाम हासिल किया है. भारत की अलग-अलग क्षेत्रीय भाषाओं में डिजिटल मीडिया की पैठ को बढ़ाते हुए Tak समूह ने नए डिजिटल प्लेटफॉर्म कर्नाटक Tak को लॉन्च किया है. इस लॉन्चिंग से Tak समूह ने अब दक्षिण भारत में भी एक नया मील का पत्थर छू लिया है. कर्नाटक Tak कन्नड़ भाषाई लोगों को उनकी अपनी बोली में डिजिटल कंटेंट पेश करेगा.

Tak समूह की इस नई लॉन्चिंग के बारे में बताते हुए Tak के मैनेजिंग एडिटर मिलिंद खांडेकर ने कहा, ‘पिछली जनगणना के मुताबिक भारत में गैरहिंदी भाषी लोगों की संख्या 60 करोड़ से अधिक है. Tak ब्रांड के तौर पर हमने इस गैर हिंदी भाषाई समूह तक पहुंचने की रणनीति बनाई है. पिछले दो सालों में हम हिंदी के साथ-साथ गुजरात, पंजाब और महाराष्ट्र जैसे रिजनल मार्केट्स में खुद को स्थापित करने में कामयाब हुए हैं. कर्नाटक Tak के साथ भी हम इसी उद्देश्य से आगे बढ़ने वाले हैं.’

कर्नाटक Tak की लॉन्चिंग पर कन्नड़ सुपर स्टार किच्चा सुदीप, फिल्म एक्टर-डायरेक्टर-राइटर उपेंद्र समेत तमाम हस्तियों ने अपनी शुभकामनाएं दी हैं.

यह भी पढ़ें...

आपको बता दें कि Tak समूह के पास अब 20 Tak चैनल हैं, जो स्पोर्ट्स, लाइफस्टाइल, फिटनेस, फिक्शन, साहित्य, एस्ट्रोलॉजी, क्राइम, बिजनेस, हिस्ट्री और रिजनल न्यूज जैसे 11 अलग-अलग जेनर्स में कंटेंट पेश कर रहे हैं. Tak ऐप को आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (AI) और मशीन लर्निंग से लैस किया गया है, ताकि यूजर्स की पसंद के अनुसान कंटेंट को कस्टमाइज किया जा सके.

Tak के कंटेंट को तैयार करते वक्त उभरते भारत के तकनीकी रूप से सशक्त ऑडियंस को ध्यान में रखा जाता है. टेक्नोलॉजिकिली एडवांस्ड प्लेटफॉर्म पर खबरों समेत अन्य कंटेंट को काफी आकर्षक तरीके से प्रस्तुत किया जाता है.

    follow whatsapp