गोंडा: जब मंच पर ही रोने लगे भाजपा सांसद बृजभूषण सिंह, बोले- ‘जिसने मरना सीख लिया…’

अंचल श्रीवास्तव

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Uttar Pradesh News: बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह (Brij Bhushan Sharan Singh) शनिवार को गोंडा (Gonda News) में आयोजित एक कार्यक्रम में भावुक हो गए और मंच पर ही रोने लगे. बाद में उन्‍होंने एक कविता के जरिए अपने भाषण की शुरुआत की. बता दें कि बीजेपी सांसद एक नारी शक्ति के गीत पर भावुक होकर रोने लगे. शनिवार को गोंडा के तरबगंज के विपिन बिहारी शरण सिंह महाविद्यालय में बृजभूषण प्रतिभा सम्‍मान समारोह में हिस्‍सा ले रहे थे.

भारतीय कुश्ती महासंघ के पूर्व अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह यौन उत्‍पीड़न के आरोपों से घिरे हुए हैं. महिला पहलवानों की शिकायत के आधार पर बृजभूषण शरण सिंह पर दिल्‍ली की एक कोर्ट में केस चल रहा है.

मंच पर रोने लगे बृजभूषण शरण सिंह

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

बता दें कि भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह गोंडा जिले के तरबगंज स्थित विपिन बिहारी शरण सिंह महाविद्यालय में शनिवार को प्रतिभा सम्मान समारोह में शामिल होने के लिए आए थे. इस दौरान एक संत ने ‘खुश रहो हर खुशी है तुम्हारे लिए…’ गाना गाया.इस दौरान उनके साथ ही सोफे पर बैठे भाजपा सांसद भावुक हो गए और रोने लगे. अपने बाबा को भावुक देख कर उनका पौत्र रूपेंद्र भूषण शरण सिंह वहा आकर संभालने के लिए बैठ गया. गाना समाप्ति के बाद सांसद ने संत जी के लिए खड़े होकर ताली बजवाई व भारत माता की जय का नारा लगाया. कार्यक्रम में सांसद के दोनों पौत्र भी मौजूद थे.

भाजपा सांसद ने इसके बाद विद्यार्थियों को मेडल व प्रमाण पत्र देकर सम्मानित भी किया. मंच पर भावुक हुए कुश्ती संघ के निवर्तमान अध्यक्ष बृजभूषण ने मंच पर अपने संबोधन में कहा कि जिसने मरना सीख लिया जीने का अधिकार उसी को है.

ADVERTISEMENT

    Main news
    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT