लखनऊ-मेरठ के बाद अब गाजियाबाद में Pitbull का आतंक! पिटबुल कुत्ते ने बच्ची का काट खाया कान

लखनऊ-मेरठ के बाद अब गाजियाबाद में Pitbull का आतंक! पिटबुल कुत्ते ने बच्ची का काट खाया  कान
फोटो: यूपी तक

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ (Lucknow Pitbull Dog Attack) और मेरठ (Meerut Pitbull Dog Attack) में पिछले दिनों पिटबुल नस्ल के कुत्तों (Pitbull Dog) के हिंसक होने के बाद उनके द्वारा इंसानों पर हमले की घटनाएं सामने आई थीं. अब गाजियाबाद में पिटबुल नस्ल के एक कुत्ते द्वारा एक बच्ची पर हमला कर उसके कान को काट खाने का मामला सामने आया है.

गाजियाबाद के लोनी बॉर्डर थाना क्षेत्र में राहुल गार्डन कॉलोनी के रहने वाले प्रेम कुमार के बेटी को पड़ोस के पिटबुल नस्ल के कुत्ते ने काट खाया है. घटना के वक्त बच्ची घर के बाहर झूला झूल रही थी, तभी पड़ोसी के पिटबुल नस्ल के कुत्ते ने उसे झूले से नीचे खींच लिया और उसके कान को काट लिया.

घटना कुछ दिनों पहले की है, जब प्रेम कुमार के पड़ोस में रहने वाले पिटबुल कुत्ते ने उनकी बेटी को काट लिया. जिसके बाद बच्ची को दिल्ली के गंगाराम अस्पताल ले जाया गया, जहां बच्ची की सर्जरी की गई.

वहीं पिटबुल कुत्ते के मालिक चेतन ने प्रेम कुमार को उनकी बच्ची का इलाज कराने का आश्वासन दिया था. मगर बाद में मुकर जाने के कारण बच्ची के पिता प्रेम कुमार ने लोनी बॉर्डर थाने में पिटबुल कुत्ते के मालिक के खिलाफ तहरीर दी है.

लखनऊ-मेरठ के बाद अब गाजियाबाद में Pitbull का आतंक! पिटबुल कुत्ते ने बच्ची का काट खाया  कान
लखनऊ के बाद अब मेरठ में पिटबुल का आतंक! कुत्ते ने लड़के के चेहरे पर हमला कर उसे किया घायल

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in