यूपी चुनाव: क्या पहले दो फेज में होगा बीजेपी को नुकसान? जानिए स्वतंत्र देव सिंह का जवाब

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 के बीच सत्ताधरी बीजेपी से लेकर विपक्ष के दिग्गज नेता अपनी-अपनी पार्टियों के प्रचार अभियान में जुटे हैं. इसी क्रम…

UPTAK
follow google news

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 के बीच सत्ताधरी बीजेपी से लेकर विपक्ष के दिग्गज नेता अपनी-अपनी पार्टियों के प्रचार अभियान में जुटे हैं. इसी क्रम में यूपी बीजेपी के अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह 13 फरवरी को हाथरस में पार्टी प्रत्याशी के प्रचार के लिए पहुंचे. वहां उन्होंने यूपी तक से बातचीत में दावा किया कि हिजाब विवाद का यूपी चुनाव पर कोई प्रभाव नहीं पड़ेगा.

यह भी पढ़ें...

स्वतंत्र देव सिंह ने कहा, “हिजाब विवाद का असर यूपी चुनाव में नहीं होने वाला है, यूपी चुनाव विकास के नाम और कानून व्यवस्था के नाम पर हो रहा है. आज 12 बजे रात में भी हिंदू हो या मुस्लिम लड़की, वह अपने घर पहुच रही है.”

ओवैसी के हिजाब वाले बयान पर सिंह ने कहा कि सोचें अलग-अलग होती हैं, उनकी यही सोच है.

सिंह ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा, “चाचा-भतीजा-बुआ सब मिले हुए हैं. थाने को अपना सपा का कार्यालय समझते थे. कांग्रेस और सपा परिवार की पार्टी हैं.”

पहले दो चरणों की सीटों पर मुस्लिम वोटर्स के ज्यादा होने पर क्या बीजेपी को नुकसान पहुंचेगा? इस सवाल पर सिंह ने कहा, “बीजेपी का कोई नुकसान नहीं होने जा रहा, पूरा बैकवर्ड बीजेपी के साथ है. सभी जातियां आज बीजेपी के साथ हैं, 2014, 2019 में सफलता मिली, 2022 में भी जीतेंगे.”

उन्होंने कहा, “जनता बीजेपी और पीएम मोदी के साथ है, सपा के शासन में धांधली होती थी, पिछड़े सपा में खुद को सुरक्षित महसूस नहीं करते थे. कुर्मी दलित-सैनी सपा में नौकरी के लिए तरसते थे, भेदभाव होता था. सपा में नौकरी के लिए रुपये भी जमा होते थे.”

एसपी चीफ पर हमला बोलते हुए सिंह ने कहा, “अखिलेश के पास यादव और मुस्लिम के अलावा कोई नहीं है. अखिलेश काल में जो नियुक्तियां हुई हैं, उनकी जाति देखना चाहिए.”

उन्होंने एक बार फिर दावा किया कि बीजेपी 300 पार कर रही है.

UP इलेक्शन: PM मोदी बोले- ‘अखिलेश को हर चुनाव में तिनके की जरूरत होती है, ताकि डूबें न’

    follow whatsapp
    Main news