फिरोजाबाद: बीच शादी समारोह में रस्मों को छोड़ अचानक दूल्हा हुआ गायब, वजह जान चौंक जाएंगे आप!

सुधीर शर्मा

08 May 2023 (अपडेटेड: 08 May 2023, 02:03 PM)

उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जिले में एक दूल्हा बीच शादी समारोह से गायब हो गया. दूल्हे को दहेज में कार नहीं मिली तो वह शादी…

UPTAK
follow google news

उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जिले में एक दूल्हा बीच शादी समारोह से गायब हो गया. दूल्हे को दहेज में कार नहीं मिली तो वह शादी की रस्मों को छोड़ फरार हो गया. दूल्हा और दुल्हन दोनों पक्षों के बीच समझौता हुआ तब जाकर पूरा मामला शांत हुआ. फिरोजाबाद के थाना जसराना इलाके का मामला है.

यह भी पढ़ें...

क्या है पूरा मामला?

दरअसल, थाना जसराना इलाके के स्योढ़ा में रहने वाली लड़की का विवाह शिकोहाबाद के इंदुमई निवासी एक लड़के के साथ तय हुआ था. रविवार को लड़के के परिजन बरात लेकर वर्मा मैरिज होम पहुंचे. यहां शाम को शादी की रस्में चल ही रही थीं, तभी वहां पहले से तय की गई दहेज में देने वाली कार दूल्हे पक्ष को नहीं दिखाई दी.

ऐसे में दूल्हे के परिजनों ने दुल्हन के घर वालों से पूछा कि कार जो दहेज में मिली है वह कहां है? इसको लेकर कोई दुल्हन के परिवारजनों से कोई जवाब नहीं मिला. फिर दोनों पक्षों में बहस शुरू हो गई और बात इतनी बढ़ गई कि दोनों पक्षों में मारपीट हो गई. दुल्हन पक्ष का महेंद्र नामक शख्स घायल हो गया.

इस बीच हंगामा होते देख दूल्हा नितेश भी मैरिज होम से गायब हो गया. दोनों पक्षों के परिजनों ने एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगाए. सोमवार को भी दोनों पक्ष एक दूसरे को समझाते दिखे, लेकिन अंत में घर के बुजुर्गों ने तय किया कि दुल्हन पक्ष के हुए खर्चे को दूल्हे के परिजन देंगे, इसी पर दोनों पक्षों के बीच समझौता भी हुआ. हालांकि, ये मामला पुलिस के संज्ञान में नहीं आया है.

    follow whatsapp
    Main news