अखिलेश ने 1100 देने को कहे थे, दूल्हे ने की 2100 रुपये वाली बात, जानिए शगुन मिला या नहीं?

राजीव कुमार

• 01:10 PM • 05 Jun 2023

इनका नाम कमलेश यादव है और इनसे जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. असल में रविवार को समाजवादी पार्टी…

UPTAK
follow google news

इनका नाम कमलेश यादव है और इनसे जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. असल में रविवार को समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव आजमगढ़ दौरे पर आए थे. वापस जाते समय मैगी प्वाइंट पर अखिलेश यादव की मुलाकात कमलेश से हो गई. अखिलेश यादव ने अपने पास बुला कर कमलेश यादव को उनकी शादी की शुभकामना देते हुए उनके साथ फोटो खिंचवाई. इस दौरान अखिलेश यादव ने कहा कि दूल्हे को 1100 रुपये दिए जाएं. वीडियो में देखा जा सकता है कि कमलेश ने कहा कि चाहे 1100 दीजिए या 2100 अपने हाथ से दीजिए.

यह भी पढ़ें...

अब यही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. साथ ही, चर्चा इस बात की भी हो रही है कि आखिर अखिलेश यादव ने नेग का पैसा दिया भी या नहीं. UP Tak ने इस संबंध में कमलेश यादव से बात की.

कमलेश ने बताया कि राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने उन्हें आमंत्रित किया है और हम आशीर्वाद लेने उनके पास जाएंगे. पैसे देने और मिलने की बात काफी चर्चाओं में है, तो यह भी प्रश्न पूछा गया कि क्या अखिलेश यादव ने उन्हें पैसे दिए? कमलेश यादव ने बताया कि पैसे तो नहीं मिले लेकिन उन्हें लखनऊ बुलाया गया है और हम उनका आशीर्वाद लेने जाएंगे.

आपको बता दें कि अखिलेश यादव रविवार को आजमगढ़ में एक कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे थे. यहां उन्‍होंने आरोप लगाया कि मुख्यमंत्री (योगी आदित्‍यनाथ) को आजमगढ़ के साड़ी कारोबारी और बुनकरों की समस्याओं से कोई मतलब नहीं है, उनकी समस्याओं के समाधान से कोई लेना-देना नहीं है.

आजमगढ़ के दौरे के क्रम में ही अखिलेश यादव की मुलाकात कमलेश से हो गई और दोनों का वीडियो वायरल हो गया.

    follow whatsapp
    Main news