‘नेता जी’ मुलायम सिंह के निधन के बाद इस बार सैफई में नहीं खेली गई होली, अखिलेश-शिवपाल रहे मौजूद

अमित तिवारी

• 09:15 AM • 08 Mar 2023

UP Political News: समाजवादी पार्टी (सपा) के संस्थापक मुलायम सिंह यादव के निधन के बाद सैफई में इस बार होली सादगी से मनाई गई. बता…

UPTAK
follow google news
UP Political News: समाजवादी पार्टी (सपा) के संस्थापक मुलायम सिंह यादव के निधन के बाद सैफई में इस बार होली सादगी से मनाई गई. बता दें कि सैफई में नेता जी के निधन के बाद इस पहली होली पर किसी भी प्रकार का कोई गुलाल और फूलों की होली नहीं खेली गई. इस बार सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के आवास पर एक मंच से सजाया गया. वहां पर विभिन्न जिलों से आए सपा कार्यकर्ताओं ने अपनी मौजूदगी दर्ज की. सभी एकत्रित होकर पंडाल में बैठे. मंच पर अखिलेश यादव, प्रोफेसर रामगोपाल यादव और शिवपाल सिंह यादव मौजूद रहे. वहीं, परिवार के अन्य सदस्यों में धर्मेंद्र यादव, तेज प्रताप यादव, अंशुल यादव सहित कई वरिष्ठ पदाधिकारी भी मौजूद थे.
मंच पर लगा थे ये फ्लेक्स
आपको बता दें कि इस मौके पर मंच पर “नेता जी को नमन” नमक एक फ्लेक्स लगाया गया था. इस कार्यक्रम का उद्देश्य केवल नेताजी को याद करना था और उनको श्रद्धांजलि देना था. सभी कार्यकर्ताओं में कई कार्यकर्ताओं ने मंच पर आकर नेताजी के लिए कविताएं और फाग गायन किया. इसके साथ-साथ सपेरा समुदाय के लोगों ने भी बीन बजाकर नेताजी को याद करते हुए श्रद्धांजलि दी. इस मौके पर किसी भी वरिष्ठ समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता ने और सपा नेता ने कोई भी मंच से संबोधन नहीं किया और सभी ने मीडिया से दूरी बनाकर रखी.
यह भी पढ़ें...
    follow whatsapp
    Main news