2017 से पहले जालीदार टोपी पहने और राइफल-बंदूक लिए लुंगी छाप गुंडे घूमते थे: केशव मौर्य

यूपी तक

• 03:58 PM • 03 Dec 2021

उत्तर प्रदेश में जैसे-जैसे विधानसभा चुनाव करीब आ रहा है, वैसे-वैसे नेताओं के बीच सियासी बयानबाजी का सिलसिला तेज होता जा रहा है. 3 दिसंबर…

UPTAK
follow google news

उत्तर प्रदेश में जैसे-जैसे विधानसभा चुनाव करीब आ रहा है, वैसे-वैसे नेताओं के बीच सियासी बयानबाजी का सिलसिला तेज होता जा रहा है. 3 दिसंबर को प्रयागराज पहुंचे यूपी के डिप्टी सीएम और बीजेपी नेता केशव प्रसाद मौर्य ने समाजवादी पार्टी और कांग्रेस पर जमकर हमला बोला है.

यह भी पढ़ें...

प्रयागराज में आयोजित व्यापारी सम्मेलन को संबोधित करते उन्होंने कहा, “2017 के विधानसभा चुनाव से पहले कितने लुंगी छाप गुंडे घूमते थे. जालीदार टोपी लगाए हुए, राइफल-बंदूक लिए हुए व्यापारियों को डराने और धमकाने का काम कौन करता था. आपकी जमीनों पर कब्जा करना और कब्जा करने पर शिकायत न करने की धमकी कौन देता था.” उन्होंने कहा कि इन सब से हमने व्यापारियों को निजात दिलाई है.

उन्होंने कहा कि व्यापारी वर्ग और बीजेपी एक दूसरे के पर्याय की तरह हैं, दोनों को कभी भी कोई एक दूसरे से अलग नहीं कर सकता है. उन्होंने कहा कि व्यापार और व्यापारी का उज्जवल भविष्य सिर्फ बीजेपी में ही है.

उन्होंने सम्मेलन में व्यापारियों से पूछा कि जब से राज्य में बीजेपी सरकार बनी है तब से क्या गुंडे दिखाए दे रहे हैं? उन्होंने कहा कि हम गरीबों, किसानों समेत व्यापारियों के लिए भी काम कर रहे हैं.

केशव प्रसाद मौर्य ने दावा किया कि अगर सभी विपक्षी पार्टियां मिलकर चुनाव लड़ेंगी, तब भी बीजेपी की ही जीत होगी. उन्होंने कहा कि हम 2022 में 300 से अधिक सीटें जीतकर प्रदेश में फिर सरकार बनाएंगे.

उन्होंने कहा, “अगर समाजवादी पार्टी से गुंडों-माफियाओं को निकाल दिया जाए तो पार्टी ही नहीं बचेगी. कांग्रेस से अगर भ्रष्टाचारियों को बाहर कर दें तो कांग्रेस में भी कुछ नहीं बचेगा.”

केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि हमारी सरकार में प्रदेश के सभी 75 जिलों का विकास हुआ है. 2017 से पहले लोग बिजली के लिए तरसते थे, आज गांवों तक बिजली पहुंच गई है.

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि 2022 में 100 प्रतिशत वोट में से 60 फीसदी वोट हमारा है, 40 प्रतिशत वोटों में बंटवारा है और बंटवारे में भी हमारा है.

केशव प्रसाद मौर्य ने पूछा, ‘अखिलेश बताएं, मथुरा में श्रीकृष्ण मंदिर बनना चाहिए या नहीं’

    follow whatsapp
    Main news