मैनपुरी पर चाचा और भतीजे के बीच हुई सुलह! शिवपाल ने ये इमोश्नल ट्वीट कर दिया बड़ा संदेश

यूपी तक

• 10:55 AM • 17 Nov 2022

Mainpuri By Election 2022: उत्तर प्रदेश की मैनपुरी सीट पर उपचुनाव से पहले सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव अपने चाचा शिवपाल यादव को मनाने की कवायद…

UPTAK
follow google news

Mainpuri By Election 2022: उत्तर प्रदेश की मैनपुरी सीट पर उपचुनाव से पहले सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव अपने चाचा शिवपाल यादव को मनाने की कवायद में जुट गए हैं. इसी क्रम में उन्होंने गुरुवार को सैफई में प्रसपा चीफ शिवपाल यादव से मुलाकात की. इस दौरान डिंपल यादव भी उनके साथ रहीं. वही चाचा को मनाने की अखिलेश की कोशिश रंग लाते हुए भी दिख रही है. मुलाकात के बाद शिवपाल ने एक ट्वीट कर सभी कयासों और अटकलों पर विराम लगा दिया है.

यह भी पढ़ें...

अखिलेश यादव और डिंपल से मुलाकात के बाद शिवपाल सिंह यादव ने ट्वीट कर लिखा कि जिस बाग को सींचा हो खुद नेता जी ने…उस बाग को अब हम सीचेंगे अपने खून पसीने से. इस ट्वीट के बाद चुनाव के पहले उठ रहे सभी कयासों और अटकलों पर विराम सा लगता दिख रहा है.

बता दें कि इससे पहले अखिलेश यादव की ओर से ट्वीट की गई इस तस्वीर में उनके साथ मैनपुरी उपचुनाव में सपा प्रत्याशी डिंपल यादव, चाचा शिवपाल सिंह यादव और उनके बेटे आदित्य यादव नजर आ रहे हैं. तस्वीर ट्वीट कर अखिलेश ने लिखा, ”नेता जी और घर के बड़ों के साथ-साथ मैनपुरी की जनता का भी आशीर्वाद साथ है!” अखिलेश यादव के इस ट्वीट के बाद अब माना जा रहा है कि शिवपाल सिंह यादव को मनाने की कवायद पूरी हो गई है और वह स्पष्ट तौर पर चुनाव में डिंपल का साथ देंगे और उनके लिए चुनाव प्रचार करेंगे.

बता दें कि मैनपुरी लोकसभा सीट पर हो रहे उपचुनाव में सपा ने अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव को उम्मीदवार बनाया है. सपा के संस्थापक मुलायम सिंह यादव के निधन के बाद इस सीट पर उपचुनाव कराया जा रहा है. बीजेपी ने यहां से रघुराज शाक्य को टिकट दिया है. 

इससे पहले शिवपाल यादव ने बुधवार को सैफई में प्रसपा के कार्यकर्ताओं की बैठक बुलाई थी. इस बैठक में उन्होंने अपने कार्यकर्ताओं से मैनपुरी में डिंपल का समर्थन करने की बात कही थी. आपको बता दें कि सपा ने मैनपुरी में स्टार प्रचारकों की लिस्ट जारी की थी. इस लिस्ट में शिवपाल यादव का भी नाम शामिल है. इस लिस्ट में अखिलेश यादव, आजम खान, जया बच्चन समेत 40 नेताओं के नाम शामिल हैं. 

    follow whatsapp
    Main news