योगी को वोट नहीं करने पर बुल्डोजर चलने की बात कहने वाले BJP विधायक बुरे फंसे, हुआ ये ऐक्शन

यूपी तक

• 04:02 PM • 19 Feb 2022

चुनाव आयोग ने तेलंगाना के बीजेपी विधायक टी राजा सिंह के खिलाफ FIR दर्ज करने का आदेश दिया है. गोशामहल के विधायक पर आईपीसी की…

UPTAK
follow google news

चुनाव आयोग ने तेलंगाना के बीजेपी विधायक टी राजा सिंह के खिलाफ FIR दर्ज करने का आदेश दिया है.

यह भी पढ़ें...

गोशामहल के विधायक पर आईपीसी की धारा 171सी और 171एफ और जनप्रतिनिधित्व कानून की धारा 123 के तहत मामला दर्ज किया जाएगा.

चुनाव आयोग ने इस हफ्ते की शुरुआत में टी राजा सिंह को उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के संदर्भ में जारी एक वीडियो मैसेज के लिए नोटिस दिया था. आयोग ने टी राजा सिंह से स्पष्टीकरण मांगा था कि उनके खिलाफ कार्रवाई क्यों न शुरू की जाए.

तेलंगाना के विधायक ने चुनाव आयोग के नोटिस पर अपना जवाब दाखिल करने के लिए और समय मांगा था. उन्हें शनिवार दोपहर 1 बजे तक का समय दिया गया था. हालांकि, चुनाव आयोग को उनकी ओर से कोई जवाब नहीं मिला.

वीडियो मैसेज में टी राजा को यह कहते हुए सुना गया कि, ”जो भारतीय जनता पार्टी को वोट नहीं करते, उनको मैं कहना चाहूंगा कि योगी जी ने हजारों की संख्या में जेसीबी, बुल्डोजर्स मंगवा लिए हैं… इलेक्शन के बाद में जो-जो लोग योगी जी को सपोर्ट नहीं करेंगे, उन सभी एरियाज को आईडेंटीफाई किया जाएगा और पता है ना जेसीबी और बुल्डोजर्स किसके लिए यूज में आते हैं.”

चुनाव आयोग ने 19 फरवरी के आदेश में टी राजा सिंह के चुनाव प्रचार करने और मीडिया इंटरव्यू देने पर 72 घंटे के लिए रोक भी लगा दी.

‘BJP को वोट न देने वालों, योगी के बुल्डोजर तैयार हैं’ बोलने वाले MLA को EC ने दिया नोटिस

    follow whatsapp
    Main news