कांग्रेस ने लगाया मिसिंग वाला पोस्टर, स्मृति ने पलटकर दिया जवाब और राहुल के मजे भी लिए

यूपी तक

• 01:26 PM • 31 May 2023

अमेठी सांसद और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी का कांग्रेस संग ट्विटर पर हुए एक वार-पलटवार वायरल हो रहा है. कांग्रेस ने महिला पहलवानों को लेकर…

UPTAK
follow google news

अमेठी सांसद और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी का कांग्रेस संग ट्विटर पर हुए एक वार-पलटवार वायरल हो रहा है. कांग्रेस ने महिला पहलवानों को लेकर पिछले काफी दिनों से स्मृति ईरानी को भी कटघरे में खड़ा करने की कोशिश की है. स्मृति ईरानी के पास महिला एवं बाल विकास मंत्रालय है. इसी वजह से कांग्रेस महिला पहलावनों के बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह पर लगाए गए आरोपों पर स्मृति से जवाब मांगती रहती है. ऐसी ही एक कोशिश सोशल मीडिया पर बुधवार को भी की गई जिसपर स्मृति ने पलटवार कर राहुल गांधी के भी मजे ले लिए.

यह भी पढ़ें...

कांग्रेस के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से बुधवार को एक तस्वीर ट्वीट की गई. इसमें स्मृति ईरानी थीं, उनका मंत्रालय मेंथन था और तस्वीर पर मिसिंग यानी गुमशुदा लिखा गया था. ऐसा माना गया कि कांग्रेस ने महिला पहलवानों के साथ पिछले दिनों हुई पुलिस की कथित जोर जबर्दस्ती को लेकर खामोशी पर स्मृति ईरानी पर तंज कसा.

स्मृति ईरानी ने भी नहीं गंवाया मौका और दिया ये जवाब

हालांकि कांग्रेस के इस ट्वीट का फौरन जवाब भी आ गया. स्मृती ईरानी ने मौका गंवाए बिना कांग्रेस की पोस्ट को रीट्वीट करते हुए लिखा, ‘हे दिव्य राजनीतिक प्राणी , मैं अभी सिरसिरा गाँव, विधान सभा सलोन, लोक सभा अमेठी से निकली हूँ धूरनपुर की ओर. अगर पूर्व सांसद को ढूँढ रहे हो तो कृपया अमेरिका संपर्क करें.’

असल में स्मृति बुधवार को अपने लोकसभा क्षेत्र के दौरे पर थीं और उन्होंने इस ट्वीट को इसी से जोड़ दिया. साथ में बिना नाम लिए राहुल गांधी पर ही तंज कस दिया, जो फिलहाल अमेरिका दौरे पर हैं. इस क्रम में स्मृति ईरानी ने कांग्रेस को 2019 की हार की याद दिलाने की भी कोशिश की, जब उन्होंने अमेठी सीट से राहुल गांधी को चुनाव में हराया था.

    follow whatsapp
    Main news