CM योगी के शपथ ग्रहण समारोह में स्मृति ईरानी की खींची ये तस्वीर वायरल, अब ट्विटर पर ये कहा

यूपी तक

• 11:49 AM • 26 Mar 2022

यूपी के विधानसभा चुनावों में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को पूर्ण बहुमत दिलाने वाले योगी आदित्‍यनाथ ने शुक्रवार को लगातार दूसरी बार प्रदेश के मुख्‍यमंत्री…

UPTAK
follow google news

यूपी के विधानसभा चुनावों में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को पूर्ण बहुमत दिलाने वाले योगी आदित्‍यनाथ ने शुक्रवार को लगातार दूसरी बार प्रदेश के मुख्‍यमंत्री के रूप में शपथ ले ली है. योगी कैबिनेट भी सामने आ गई है और नई सरकार ने काम शुरू करते हुए मुफ्त राशन योजना को 3 महीने के लिए बढ़ाने का फैसला भी ले लिया है.

यह भी पढ़ें...

इस बीच योगी आदित्यनाथ के शपथ ग्रहण समारोह की एक तस्वीर वायरल हो रही है. बकौल केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी, इस वायरल तस्वीर को उन्होंने खुद क्लिक किया है और ट्विटर पर इसे लेकर एक मौज भी ली है.

इस तस्वीर में एक ही फ्रेम में पीएम मोदी, बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, गृह मंत्री अमित शाह और केंद्रीय परिवहन मंत्री नितिन गडकरी नजर आ रहे हैं. स्मृति ईरानी ने इस तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा है कि मेरा परिवार, भाजपा परिवार.

तस्वीर हुई वायरल, तो स्मृति ने ट्विटर पर ली मौज

देखते ही देखते यह तस्वीर काफी वायरल हो गई है. इस बीच स्मृति ईरानी ने इस तस्वीर को लेकर एक ट्वीट करते हुए लिखा है कि फोटो उन्होंने खींची और क्रेडिट एएनआई को गया. असल में इस ट्वीट में स्मृति ने एक न्यूज क्लिपिंग शेयर की है, जहां यह तस्वीर दिख रही है. बाद में स्मृति ईरानी के इस ट्वीट पर भी रोचक रिप्लाई देखने को मिले हैं.

आपको बता दें कि शुक्रवार, 25 मार्च को योगी सरकार के 52 सदस्यीय मंत्रिपरिषद का भी शपथ ग्रहण हुआ है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, परिवहन मंत्री गडकरी, भाजपा अध्‍यक्ष जगत प्रकाश नड्डा समेत तमाम केंद्रीय मंत्री और कई राज्‍यों के मुख्‍यमंत्री योगी और उनके कैबिनेट मंत्रियों के शपथ ग्रहण समारोह के साक्षी बने.

लखनऊ के शहीद पथ के निकट स्थित ‘भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेयी इकाना स्टेडियम’ में आयोजित शपथ ग्रहण समारोह में राज्यपाल आनंदीबेन पटेल ने 49 वर्षीय योगी आदित्यनाथ को पद और गोपनीयता की शपथ दिलाई.

गोरखपुर से पांच बार सांसद रहे योगी आदित्‍यनाथ ने 2017 में पहली बार उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री पद की शपथ ली थी और पांच साल का कार्यकाल पूरा करने के बाद 2022 के विधानसभा चुनावों में फिर से पार्टी को पूर्ण बहुमत से जीत दिलाने में सफल रहे हैं.

(भाषा के इनपुट्स के साथ).

योगी 2.0 टीम में 31 नए चेहरे, पश्चिमी UP का पलड़ा भारी, जानें कितनी पढ़ी-लिखी है नई कैबिनेट

    follow whatsapp
    Main news