‘BJP ने गांवों में बांटे पैसे’, चाय पर चर्चा में इतना ही नहीं, और भी बहुत कुछ बोले अखिलेश

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 के नतीजे घोषित होने के बाद समाजवादी पार्टी (एसपी) के अध्यक्ष अखिलेश यादव 16 मार्च को पहली बार लोगों के…

UPTAK
follow google news

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 के नतीजे घोषित होने के बाद समाजवादी पार्टी (एसपी) के अध्यक्ष अखिलेश यादव 16 मार्च को पहली बार लोगों के बीच आए. बता दें कि बुधवार को एसपी चीफ का काफिला अचानक बाराबंकी की कुर्सी विधानसभा स्थित एक होटल पर रुक गया. इस दौरान अखिलेश ने चाय की चुस्कियों के साथ पार्टी कार्यकर्ताओं संग बातचीत की और भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) पर यूपी चुनाव में गांवों में पैसे बांटने और बेईमानी से चुनाव जीतने का आरोप लगाया.

यह भी पढ़ें...

दरअसल, बुधवार को सीतापुर से लौटते वक्त अचानक कुर्सी विधानसभा के एक होटल पर अखिलेश यादव का काफिला रुक गया. यहां मौजूद सैकड़ों लोगों के साथ उन्होंने चाय का लुफ्त लिया और साथ ही चुनाव में हुई हार पर चर्चा की.

इस मौके पर एसपी चीफ ने आरोप लगाते हुए कहा कि ‘बीजेपी ने गांवों में पैसे बांटे हैं और बेईमानी की है. हमें बता दो, हम लखनऊ में चर्चा करेंगे.’ यह कहते हुए अखिलेश हंसने लगे और लोग नारेबाजी करने लगे.

आपको बता दें कि कुर्सी विधानसभा में एसपी प्रत्याशी राकेश वर्मा मात्र 217 वोटों से हार गए थे.

वहीं, चुनाव में बीजेपी को कुल 255 सीटें हासिल हुई हैं, जबकि उसके सहयोगी दलों- अपना दल (सोनेलाल) को 12 और निषाद पार्टी को 6 सीटों पर जीत मिली है. बता दें कि समाजवादी पार्टी को 111 सीटें मिली हैं, जबकि उसके सहयोगी राष्ट्रीय लोक दल को 8 और सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी को 6 सीटों पर कामयाबी मिली है.

समाजवादियों के बनाए स्टेडियम के अलावा और कोई जगह नहीं मिली शपथ के लिए: अखिलेश यादव

    follow whatsapp
    Main news